A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सजा सुनने के बाद राम रहीम का नाटक शुरू, रोते रोते कहा- मैं कही नहीं जाऊंगा

सजा सुनने के बाद राम रहीम का नाटक शुरू, रोते रोते कहा- मैं कही नहीं जाऊंगा

जो शख्स लाखों लोगों की किस्मत बदलने का दावा करता था लेकिन आज कोर्ट रूम में सज़ा सुनते वक्त उसके पैर कांप रहे थे और उसकी आंखों में आंसू आ गए और वो जज के सामने गिड़गिड़ाता रहा कि...

gurmeet ram rahim- India TV Hindi gurmeet ram rahim

रोहतक: साध्वी रेप केस में दोषी गुरमीत राम रहीम सिंह को सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सश्रम कैद की सजा सुनाई है। सजा सुनते ही राम रहीम फर्श पर बैठकर रोने लग गया। उसने कोर्ट रूम से जाने से ही इनकार कर दिया और रोते-रोते कहने लगा कि मैं कहीं नहीं जाऊंगा। वहीं, जेल अफसरों पर राम रहीम को ड्रामे का कोई असर नहीं हुआ और उसे जबरन कोर्ट रूम से ले जाया गया।

बता दें कि सबसे पहले सज़ा को लेकर दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं थी। सीबीआई और गुरमीत राम रहीम के वकील को जिरह के लिए जज ने 10-10 मिनट का समय दिया था। सीबीआई के वकील ने कहा कि राम रहीम को उम्र कैद की सज़ा मिलनी चाहिए। वहीं, राम रहीम के वकीलों ने दलीली दी थी कि राम रहीम एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और उन्होंने लोगों की भलाई के काम किए हैं, इसलिए उन पर नरमी बरतें। इसके बाद CBI कोर्ट ने बलात्कारी बाबा राम रहीम को 20 साल की सज़ा सुना दी।

ये भी पढ़ें

जज के सामने गिड़गिड़ाता रहा राम रहीम

ये सज़ा उस शख्स को मिली है जो खुद को भगवान बताता था और अपने डेरे में साध्वियों का शोषण करता था। ये वो शख्स है जो लाखों लोगों की किस्मत बदलने का दावा करता था लेकिन आज कोर्ट रूम में सज़ा सुनते वक्त उसके पैर कांप रहे थे और उसकी आंखों में आंसू आ गए और वो जज के सामने गिड़गिड़ाता रहा कि जज साहब मुझे माफ कर दीजिए लेकिन जज ने बलात्कारी बाबा राम रहीम को दस साल की सज़ा सुना दी है।

डेरे में फैंसी कपड़े पहनने वाला बाबा आज से जेल की वर्दी पहनेगा

सज़ा सुनाए जाने के बाद राम रहीम का मेडिकल करवाया गया है और अब उसे जेल की वर्दी दी जा रही है। अपने डेरे में फैंसी कपड़े पहनने वाला बाबा आज से जेल की वर्दी पहनेगा और काल कोठरी में सड़ेगा। सज़ा सुनाए जाने के बाद भी बाबा कोर्ट रूम में ड्रामे करता रहा वो लगातार रो रहा था। उसका मेडिकल करवाया गया तो तब भी उसने आनाकानी की...नौबत यहां तक आ गई कि उसे जबरन कोर्ट रूम से ले जाना पड़ा।

देखिए वीडियो-

Latest India News