A
Hindi News भारत राष्ट्रीय UP: 4 साल में विकास की एक भी बात सच हुई तो छोड़ दूंगा राज्यसभा, राम गोपाल यादव का बयान

UP: 4 साल में विकास की एक भी बात सच हुई तो छोड़ दूंगा राज्यसभा, राम गोपाल यादव का बयान

योगी सरकार के 4 साल पर समाजवादी पार्टी सांसद रामगोपाल यादव ने शुक्रवार को योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। रामगोपाल यादव ने इंडिया टीवी संवाददाता से बातचीत में कहा कि कहीं कोई काम नहीं हुआ, उनसे ज्यादा झूठा मुख्यमंत्री नहीं देखा।

योगी सरकार के 4 साल के कामकाज को लेकर समाजवादी पार्टी सांसद रामगोपाल यादव ने योगी आदित्यनाथ पर साधा - India TV Hindi Image Source : INDIA TV योगी सरकार के 4 साल के कामकाज को लेकर समाजवादी पार्टी सांसद रामगोपाल यादव ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना।

नई दिल्ली। योगी सरकार के 4 साल पर समाजवादी पार्टी सांसद रामगोपाल यादव ने शुक्रवार को योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। रामगोपाल यादव ने इंडिया टीवी संवाददाता से बातचीत में कहा कि कहीं कोई काम नहीं हुआ, उनसे ज्यादा झूठा मुख्यमंत्री नहीं देखा। रामगोपाल यादव ने योगी सरकार को घेरते हुए आगे कहा कि 4 साल में कोई काम ही नहीं हुआ, इससे बड़ा झूठ पूरी सदी में नहीं है, एक काम नहीं हुआ, केवल महिलाओं के साथ बलात्कार हुआ, कमजोर वर्ग की हत्याएं हुईं, फर्जी मुठभेड़ में सैंकड़ों लोग मारे गए, असली अपराधियों को छुआ नहीं गया, जाति देखकर लोगों के खिलाफ कार्रवाई हुई, इससे घटिया सरकार उत्तर प्रदेश में कोई दूसरी आई नहीं आजतक।

रामगोपाल यादव ने रोजगार और विकास को लेकर पूछे गए सवाल में कहा कि यूपी रोजगार और विकास के नाम पर जीरो, केवल अत्याचार के नाम पर सर्वोपरि, मुख्यमंत्री की बात का कोई विश्वास नहीं करता, कोई सड़क पर रिक्शा चलाने वाला भी नहीं मान सकता। इससे ज्यादा कोई झूठ नहीं बोल सकता, उन्होंने उपलब्धियों की जो लिस्ट गिनाई है वह पूरी तरह से फर्जी है और उसमें कही एक भी बात सच साबित हो जाए तो राज्यसभा से त्यागपत्र दे दूंगा।

योगी आदित्यनाथ ने गिनाई 4 साल की उपलब्धियां

प्रदेश सरकार के चार साल पूरा होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि 4 वर्ष प्रदेश सरकार का कार्यकाल रिफॉर्म का, परफॉर्म का और ट्रांसफॉर्म का रहा है। इन चार सालों में हमने इसे बीमारू प्रदेश से समर्थ प्रदेश की ओर अग्रसर किया है। उत्तर प्रदेश में आप कहीं से भी घुसेंगे रात में उत्तर प्रदेश का हर गांव जगमगाता हुआ दिखाई देता है। यह नए उत्तर प्रदेश की नई तस्वीर है। यह बदलता हुआ उत्तर प्रदेश है।

आज राज्य में 17 नए एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है। हर जिला मुख्यालयों को 24 घंटे, हर तहसील मुख्यालयों 20-22 घंटे और ग्रामीण क्षेत्रों में 16-18 घंटे विद्युत की आपूर्ति करने के साथ ही 1,21,000 गांव तक बिजली पहुंचाने का काम और 1,38,00,000 ग्रामीण परिवारों को निशुल्क विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने में सरकार ने सफलता प्राप्त की। 4 वर्षों पहले उ.प्र का दायित्व हमारी सरकार ने संभाला और पिछले 4 वर्षों के दौरान PM मोदी,अमित शाह,BJP के सभी नेता और प्रदेश के मंत्रिमंडल के सहयोग से हमने जो प्रदेश में परिवर्तन किया। उससे उ.प्र को एक नई पहचान मिली है।आज उ.प्र देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभरा है।

प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी एवं ग्रामीण) में उत्तर प्रदेश देश में पहले स्थान पर है। विश्व के सबसे बड़े अभियान स्वस्थ भारत मिशन के अंतर्गत उत्तर प्रदेश में 2.61 करोड़ से अधिक शौचालयों का निर्माण किया गया है। खाद्यान्न उत्पादन में भी प्रदेश ने बेहतर प्रदर्शन किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश सरकार के सफलतापूर्वक चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर  विकास यात्रा की एक फिल्म का विमोचन किया।

ये भी पढ़ें: 

केंद्र सरकार ने केजरीवाल सरकार को दिया बड़ा झटका

पंजाब में 31 मार्च तक स्कूल कॉलेज बंद, अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोगों को अनुमति नहीं

महाराष्ट्र: दफ्तरों में 50% से ज्यादा स्टाफ को अनुमति नहीं, कोरोना को देखते हुए सरकार का फैसला

Latest India News