A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रायबरेली में अमित शाह की रैली में आग, CM योगी ने कांग्रेस की साजिश बताते हुए राहुल से की माफी की मांग

रायबरेली में अमित शाह की रैली में आग, CM योगी ने कांग्रेस की साजिश बताते हुए राहुल से की माफी की मांग

अमित शाह आज कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

<p>रैली में लगी आग का...- India TV Hindi रैली में लगी आग का दृश्य।

रायबरेली: कांग्रेस के गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की  रैली के दौरान एक बड़ा हादसा होते होते बच गया।  अमित शाह यहां एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री इस जनसभा में शामिल थे। लेकिन इस जनसभा में उस समय अचानक अफरा तफरी मच गई जब वहां परिसर में आग की लपटें दिखाई देने लगी। अधिकारियों ने बताया कि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया । आग की वजह मीडिया के लिए बनाये गये स्थान के निकट शार्ट सर्किट बतायी गयी है । 

घटना के समय शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर मौजूद थे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी समय लोगों की नजर अचानक उठे धुएं और चिन्गारी पर गयी। जैसे आग की लपटें दिखाई दी प्रशासन हरकत में आ गए। सभा को बीच में रोककर पूरे परिसर की लाइट काट दी गई। हालांकि जल्द ही इस आग पर काबू पा लिया और किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शॉर्ट सर्किट को कांग्रेस की साजिश बताया। सीएम योगी ने इस शॉर्ट सर्किट के लिए कांग्रेस से माफी की मांग की। इस आग के चलते करीब 15-20 मिनट जनसभा को रोकना पड़ा आग पर काबू पाने के बाद जनसभा को पूरा किया गया है।

Latest India News