A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आंध्रप्रदेश : पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 6 मरे

आंध्रप्रदेश : पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 6 मरे

हैदराबाद : आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में रविवार को एक पटाखा फैक्ट्री में भयंकर विस्फोट होने से कम से कम छह लोग मारे गए और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसे

- India TV Hindi

हैदराबाद : आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में रविवार को एक पटाखा फैक्ट्री में भयंकर विस्फोट होने से कम से कम छह लोग मारे गए और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय फैक्ट्री में 10 से ज्यादा लोग काम कर रहे थे। मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने मारे गए लोगों के परिवार को 2 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। उन्होंने अधिकारियों को घायलों को सभी प्रकार की सहायता मुहैया कराने का आदेश दिया है।

तटीय शहर विशाखापत्तनम से 100 किलोमीटर दूर एस. रायवरम मंडल के गोकुलपाडु गांव में यह दुर्घटना हुई।

पुलिस ने कहा कि तेज विस्फोट सुनाई दिया और इमारत में आग लग गई। पास के गांवों से अग्निशमन अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं।

मलबे को हटाने के बाद ही दुर्घटना में हताहत हुए लोगों की संख्या की जानकारी मिल सकती है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना के समय फैक्ट्री में 10 से ज्यादा लोग काम कर रहे थे।

घायलों को विशाखापत्तनम अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कुछ घायलों की हालत देखते हुए मृतकों की संख्या बढ़ने का अंदेशा है।

पुलिस ने कहा कि विस्फोट और आग के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

 

Latest India News