A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चंडीगढ़ में कोरोना से संक्रमित 6 महीने की बच्ची की मौत, इलाज कर रहे 18 डॉक्टर्स भी क्वारन्टीन

चंडीगढ़ में कोरोना से संक्रमित 6 महीने की बच्ची की मौत, इलाज कर रहे 18 डॉक्टर्स भी क्वारन्टीन

पीजीआई में भर्ती 6 महीने की बच्ची ने कोरोना वायरस के चलते दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इस बच्ची के दिल में छेद था

<p>Coronavirus</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus

दुनिया भर में कोहराम मचा रहा कोरोना वायरस अब मासूस बच्चों को भी नहीं बक्ख रहा है। ताजा मामला चंडीगढ़ से आया है, यहां पीजीआई में भर्ती 6 महीने की बच्ची ने कोरोना वायरस के चलते दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इस बच्ची के दिल में छेद था, जिसके इलाज के लिए उसे चंडीगढ़ के पीजीआई में भर्ती कराया गया था। लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते बच्ची ने आज दम तोड़ दिया। अब इसका इलाज कर रहे 18 डॉक्टरों को भी क्वारन्टीन किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब में फगवाड़ा की रहने वाली 6 महीने की मासूम बच्ची का नाम रितिका है। यह बच्ची दिल में छेद की बीमारी से पीड़ित थी। इसी महीने की 9 तारीख को रितिका को सर्जरी के लिए पीजीआई के एपीसी वार्ड में एडमिट किया था। रितिका को 2 दिन से इंफेक्शन हो रहा था। 

यह भी पढ़ें : Coronavirus Cases in India: 12 घंटे में 299 लोग कोरोना वायरस से हुए ठीक, लेकिन 29 की मौत, कुल आंकड़ा 21393

यह भी पढ़ें : अमेरिका पर हुआ हमला, ट्रंप ने Coronavirus को लेकर दिया ये बयान

डॉक्टर को रितिका में करोना के लक्षण दिखाई देने के चलते हैं मंगलवार को उसका सैंपल लिया गया और बुधवार रिपोर्ट में बच्ची को करोना पॉजिटिव पाया गया। रिपोर्ट आने के बाद रितिका को तुरंत कोरोना वार्ड में एडमिट किया गया और उसका इलाज कर रहे 18 डॉक्टर्स को भी क्वारन्टीन किया गया है।

Latest India News