A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पश्चिम बंगाल: कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले, मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल: कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले, मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दक्षिण में स्थित हरिदेवपुर इलाके के एक खाली प्लॉट से 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले हैं।

Skeletons of 14 babies found at empty plot in Haridevpur of Kolkata | ANI- India TV Hindi Skeletons of 14 babies found at empty plot in Haridevpur of Kolkata | ANI

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दक्षिण में स्थित हरिदेवपुर इलाके के एक खाली प्लॉट से 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन बच्चों के कंकालों को प्लास्टिक बैग्स में बंद करके वहां डंप किया गया था। नवजात बच्चों के कंकाल मिलने की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरिदेवपुर के खाली प्लॉट में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। वहां काम करने वाले मजदूर शाम के आसपास झाड़ियों को साफ कर रहे थे तभी उनकी नजर काले रंग के प्लास्टिक बैग पर पड़ी। उसे खोलकर देखने के बाद उसमें से एक नवजात बच्चे का कंकाल मिला। खबरों के मुताबिक, थोड़ी और खोजबीन करने पर वहां ऐसे ही 14 बैग्स और मिले। 


प्लास्टिक बैग्स में नवजात बच्चों के कंकाल मिलने की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई। खबर मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। कहा जा रहा है कि नवजात बच्चों के शव गर्भपात के बाद खाली प्लॉट में डंप किए गए थे। फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि कहीं यह किसी रैकेट का काम तो नहीं है।

Latest India News