A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु ने 30 दिसंबर तक बढ़ाए COVID-19 से जुड़े प्रतिबंध, 14 दिसंबर से फिर खुलेगा मरीना बीच

तमिलनाडु ने 30 दिसंबर तक बढ़ाए COVID-19 से जुड़े प्रतिबंध, 14 दिसंबर से फिर खुलेगा मरीना बीच

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए तमिलनाडु सरकार ने COVID-19 संबंधित प्रतिबंधों को 30 दिसंबर तक बढ़ा दिया है।

<p>Covid19</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Covid19

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए तमिलनाडु सरकार ने COVID-19 संबंधित प्रतिबंधों को 30 दिसंबर तक बढ़ा दिया है। समाचार एजेंसी एआईआई की रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु में एजापादी करुप्पा पलानीस्वामी के नेतृत्व वाली अन्नाद्रमुक सरकार ने राज्य में कोविड-19 प्रतिबंध का विस्तार करने का फैसला किया है। 

कोरोना वैक्सीन परीक्षण में शामिल व्यक्ति के द्वारा लगाए गए साइड इफेक्ट के आरोप गलत: सीरम इंस्टीट्यूट

एक बयान में, राज्य सरकार ने कहा कि स्नातक (यूजी) के तहत अंतिम वर्ष की कक्षाएं तमिलनाडु में 7 दिसंबर से शुरू हो सकती हैं, जबकि चेन्नई में प्रसिद्ध मरीना बीच 14 दिसंबर के बाद फिर से खुल सकता है। सरकार के नए दिशा-निर्देशों में कहा गया है, "विवाह एवं अन्य कार्यक्रमों में 50 प्रतिशत क्षमता या 200 लोगों तक की अनुमति दी गई है।"

RDIF, Hetero भारत में करेंगे Sputnik V vaccine की 10 करोड़ खुराक तैयार, सेबी ने कार्यालय रखरखाव के लिए मांगे आवेदन

रविवार को तमिलनाडु में 1,459 लोग कोविड1ृ9 पॉजिटिव पाए गए। वहीं रविवार को राज्य में 9 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 11,703 हो गई है।चेन्नई में 398 ताजा संक्रमण के मामले सामने आए हैं। वहीं कोयंबटूर में 148, तिरुवल्लुर और चेंगलपट्टू में क्रमशः 88 और 80 मामले सामने आए। तिरुपुर में 79, सलेम में 78 और इरोड में 70 मामले दर्ज किए गए। पेरामबलुर में कोई नए मामले नहीं थे। जिले में कम से कम सक्रिय मामलों की संख्या सिर्फ पांच थी।  रामनाथपुरम, थेनी और तिरुनेलवेली सहित आठ अन्य जिलों में प्रत्येक में 10 से कम मामले थे।

Latest India News