A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में अस्पताल जा रही एक एंबुलेंस की ट्रक से टक्कर, तीन की मौत, 4 घायल

दिल्ली में अस्पताल जा रही एक एंबुलेंस की ट्रक से टक्कर, तीन की मौत, 4 घायल

डीएनडी फ्लाइवे पर शुक्रवार सुबह एक एंबुलेंस वहां खड़े ट्रक में जा टकराई जिससे एक व्यक्ति और दो साल के एक बच्चे की मौत हो गई।

representational image- India TV Hindi Image Source : PTI representational image

नयी दिल्ली: डीएनडी फ्लाइवे पर शुक्रवार सुबह एक एंबुलेंस वहां खड़े ट्रक में जा टकराई जिससे एक व्यक्ति और दो साल के एक बच्चे की मौत हो गई। अधिकारियों ने कहा कि एंबुलेंस बीमार बच्चे को लेकर इलाज के लिये सफदरजंग अस्पताल जा रही थी। उन्होंने ने कहा कि डीएनडी के टोल बूथ के पास तड़के सवा तीन बजे के करीब हुए इस हादसे में चार लोग घायल भी हो गए। मृतकों की पहचान सुनील कुमार (30) और सौरभ (2) के तौर पर हुई है।

पुलिस ने कहा कि सुरेश (35), उसकी पत्नी मन्नो (32), शुभम (4) तथा एंबुलेंस के चालक विपिन (25) को इस हादसे में गंभीर चोट आई हैं और उन्हें फौरन लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दो वर्षीय बच्चा बीमार था और उसे एंबुलेंस से इलाज के लिये नोएडा से सफदरजंग अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ। एंबुलेंस के चालक और एक अन्य चश्मदीद के मुताबिक डीएनडी टोल नाका पार करने के बाद ट्रक को परिवहन विभाग के एक दस्ते ने रोका था। अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और दस्ते के लोग मौके से फरार हो गए।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा कि एक मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। दिल्ली दमकल सेवा ने कहा कि उन्हें तड़के करीब तीन बजकर 40 मिनट पर घटना की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर दो दमकल गाड़ियां राहत अभियान के लिये भेजी गईं।

अधिकारियों ने कहा कि एंबुलेंस के तक्नीशियन सुनील कुमार की लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दो साल के बच्चे की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। 

Latest India News