A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ममता का दुर्गा पूजा से गहरा लगाव, लेकिन आश्चर्य कि शाह यहां क्यों आ रहे हैं: तृणमूल कांग्रेस

ममता का दुर्गा पूजा से गहरा लगाव, लेकिन आश्चर्य कि शाह यहां क्यों आ रहे हैं: तृणमूल कांग्रेस

पार्थ चटर्जी ने कहा कि अमित शाह को पूजा का उद्घाटन करने के लिए यात्रा कर कोलकाता आने के बजाय राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सी आर पार्क में ऐसा करना चाहिए था...

<p>Mamata Banerjee</p>- India TV Hindi Mamata Banerjee

कोलकाता: बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस पद पर विराजमान होने से पहले से ही दुर्गा पूजा उत्सव से गहरा लगाव रहा है और यही कारण है कि वह पूजा का उद्घाटन कर रही है, लेकिन उसने आश्चर्य प्रकट किया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसके लिए कोलकाता को क्यों चुना है।

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि शाह को पूजा का उद्घाटन करने के लिए यात्रा कर कोलकाता आने के बजाय राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सी आर पार्क में ऐसा करना चाहिए था। चटर्जी ने कहा कि हालांकि यह उनके (शाह) ऊपर है कि वह कहां जाएं।

भाजपा अध्यक्ष का कार्यक्रम कोलकाता के साल्ट लेक के बी जे ब्लॉक में सामुदायिक दुर्गा पूजा समारोह का मंगलवार को उद्घाटन करने का है। यह पूछे जाने पर कि ममता भी दुर्गा पूजा का उद्घाटन कर रही हैं, तो चटर्जी ने कहा कि दुर्गा पूजा समारोहों से कई सालों से उनका गहरा नाता रहा है और ऐसा तब से है जब वह मुख्यमंत्री नहीं बनी थी।

Latest India News