A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शिवेसना सांसद ने एयर इंडिया के बुजुर्ग अधिकारी को मारा चप्पल, विडियो आया सामने

शिवेसना सांसद ने एयर इंडिया के बुजुर्ग अधिकारी को मारा चप्पल, विडियो आया सामने

नई दिल्ली: शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट किए जाने से जुड़ा एक विडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह विडियो मारपीट के तुरंत बाद का

Shiv Sena Air India- India TV Hindi Shiv Sena Air India

नई दिल्ली: शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट किए जाने से जुड़ा एक विडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह विडियो मारपीट के तुरंत बाद का है। इस विडियो में मारपीट के बाद की अफरातफरी कैद हुई है और साथ ही शिवसेना सांसद भी नजर आ रहे हैं। एयर इंडिया की एक महिला कर्मचारी उनका गुस्सा शांत कराने की कोशिश करती दिख रही है। हालांकि शिवसेना सांसद ने खुद मारपीट की बात स्वीकार कर ली है, लेकिन घटना की जांच में यह विडियो अहम साबित हो सकता है।

गौरतलब है कि शिवसेना शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने गुस्से में एयर इंडिया के एक कर्मचारी को चप्पलों से बुरी तरह पीटा। बिजनिस क्लास का टिकट होने के बावजूद उन्हें एकॉनामी क्लास में सफर करना पड़ा था। हालांकि पुणे से दिल्ली की उस उड़ान में सवार होने की जिद उन्होंने खुद ही की थी। महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र के उस्मानाबाद से 57 वर्षीय लोकसभा सदस्य गायकवाड़ ने खुद दावा किया कि उन्होंने एयर इंडिया के 60 वर्षीय ड्यूटी प्रबंधक को 25 बार चप्पल से मारा। प्रबंधक उन्हें विमान से उतरने के लिए मनाने गये थे क्योंकि उनके नहीं उतरने से 40 मिनट से विमान वहां खड़ा था।

ये भी पढ़ें

एक्शन में योगी सरकार: 300 से ज्यादा बूचड़खाने सील, 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी सस्पेंड
अपने ऑफिस में आजम खान की फोटो देख भड़के मोहसिन रजा
एयर इंडिया ने शिवसेना MP को किया ब्लैकलिस्ट, FIR दर्ज
पाकिस्तान को PoK, गिलगिट-बाल्टिस्तान खाली करना होगा: भारत
UP: कार्यभार ग्रहण करने गए मंत्री ने खुद लगाई दफ्तर में झाड़ू

राष्ट्रीय विमानन सेवा ने सांसद के खिलाफ दो प्राथमिकियां दर्ज करायी हैं जबकि शिवसेना ने उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। पहली प्राथमिकी हमले से संबंधित है जबकि दूसरी विमान को रोके रखने को लेकर। पुलिस ने बताया कि अधिकारी सुकुमार को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और उसकी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। एयर इंडिया के प्रवक्ता के अनुसार दिल्ली हवाई अड्डे पर उनके ड्यूटी प्रबंधक को गायकवाड़ ने कई बार चप्पल से पीटा। गायकवाड़ को शिकायत थी कि उनके पास बिजनिस क्लास टिकट है लेकिन उन्हें एकॉनामी क्लास में यात्रा करनी पड़ी।

Latest India News