A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कौन हैं विजय माल्या का किंगफिशर विला खरीदने वाले सचिन जोशी....

कौन हैं विजय माल्या का किंगफिशर विला खरीदने वाले सचिन जोशी....

गोवा का किंगफिशर विला को एक्टर-बिजनेसमैन सचिन जोशी ने कुछ मोलतोल के बाद अपने नाम किया। इस डील के बाद से ही लोग सचिन जोशी के बारे में जानने को उत्सुक हैं।

Sachin Joshi- India TV Hindi Sachin Joshi

नई दिल्ली: शराब कारोबारी विजय माल्या को कर्ज देने वाले बैंकों ने स्टेट बैंक की अगुवाई में गोवा का किंगफिशर विला बेचने में सफल रही। इस आलीशान बंगले को एक्टर-बिजनेसमैन सचिन जोशी ने कुछ मोलतोल के बाद अपने नाम किया। इस डील के बाद से ही लोग सचिन जोशी के बारे में जानने को उत्सुक हैं।

कौन हैं सचिन जोशी?

सचिन जोशी बॉलीवुड में एक्टर होने के साथ साथ उनकी वेबसाईट पर उन्हें जेएमजे ग्रुप ऑफ कंपनीज का वाइस चेयरमैन बताया गया है। साथ ही इस वेबसाइट में उनका बिज़नस इंटरेस्ट फिटनेस सेंटर और हेल्थ स्पेस शामिल है। साथ ही जोशी का विकिंग मीडिया एंड एंटरटेन्मेंट के मालिक हैं, उनकी कम्पनी ने अनजान, मुंबई मिरर और जैकपॉट जैसी हिंदी फिल्में बनाई हैं।

ये भी पढ़ें

कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए इस यात्रा का खर्च
आखिरकार बिक गया विजय माल्या का किंगफ़िशर विला, जानिए किसने खरीदा
इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!
वीटो शक्ति के साथ UNSC का स्थायी सदस्य बनेगा भारत!

वेबसाइट के मुताबिक करोड़ों रुपये के कारोबार को सचिन जोशी अकेले ही संभालते हैं। यही नहीं वह तमाम तरह के बिजनस में एक समान दखल रखते हैं। चुइंग गम कंपनी गोवा निकोफिक्स, ड्रिकिंग वॉटर पैकेजिंग कंपनी लाइफ और XXX एनर्जी ड्रिंक समेत कई कंपनियों को वह खड़ा कर चुके हैं।

ऐक्टिंग करियर में हाथ आजमा चुके सचिन जोशी की पहली फिल्म 2011 में रिलीज हुई अजान थी। इसके बाद वह मुंबई मिरर और जैकपॉट जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। आने वाले दिनों में राम गोपाल वर्मा की मूवी सीक्रट में भी दिखाई देंगे।

सचिन जोशी ने 2012 में अपनी गर्लफ्रेंड उर्वशी शर्मा से शादी की थी। मॉडल और ऐक्ट्रेस रह चुकीं उर्वशी ने 2008 में अब्बास मस्तान की मूवी नकाब से फिल्म इंडस्ट्री में पदार्पण किया था। सचिन जोशी ने वीरप्पन मूवी में पत्नी उर्वशी शर्मा के साथ काम किया था। दोनों की एक बेटी भी है। वह तेलुगु फिल्मों में अभिनय और निर्देशन दोनों कर चुके हैं।

Latest India News