A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बुर्के में आई और 4 दिन के मासूम को अस्पताल से ले उड़ी!

बुर्के में आई और 4 दिन के मासूम को अस्पताल से ले उड़ी!

बेंगलुरु: बेंगलुरु के एक सरकारी अस्पताल से दिन दहाड़े एक बच्चे को उठा कर भाग जाने की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। हालांकि बुर्का पहनकर आई आरोपी महिला की तस्वीरें अस्पताल में लगे CCTV

बुर्के में आई और 4 दिन...- India TV Hindi बुर्के में आई और 4 दिन के मासूम को अस्पताल से ले उड़ी!

बेंगलुरु: बेंगलुरु के एक सरकारी अस्पताल से दिन दहाड़े एक बच्चे को उठा कर भाग जाने की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। हालांकि बुर्का पहनकर आई आरोपी महिला की तस्वीरें अस्पताल में लगे CCTV कैमरों में साफ़ साफ़ कैद हुई हैं लेकिन आरोपी महिला को पकड़ने में पुलिस को अब तक कोई कामयाबी नहीं मिल पायी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिवाजीनगर इलाके के बॉरिंग सरकारी अस्पताल में ये वारदात रविवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे घटी।

इस अस्पताल में सयैद हबीब की पत्नी फ़रीदा ने 1 अक्टूबर की दोपहर में बेटे को जन्म दिया। बच्चा कमजोर था इसीलिए उसे नीओ नेटल इंसेंटिव केयर यूनिट यानि NICU में रखा गया था, रविवार यानि कल दोपहर को बच्चे को NICU से बाहर लाकर फीडिंग के लिए उसकी माँ फ़रीदा को दिया गया। जब वो बच्चे को फीड कर रही थी उस वक्त बुर्का पहनी एक महिला उसके पास आई और उससे बातचीत करने लगी।

पुलिस के मुताबिक कुछ मिनिटों के बाद उसने फ़रीदा से कहा कि वह उसके बच्चे को हाथ में लेकर उसके साथ खेलना चाहती है, फरीदा को उसके खतरनाक मंसूबों का अंदाजा नहीं था, फरीदा ने अपने बच्चे को उस अनजान महिला के हाथ में दे दिया और कुछ सामान लेने अपने वार्ड में गयी, लेकिन जब फ़रीदा वापस आई तो न तो वो महिला थी और ना ही उसका बच्चा, फ़रीदा ने तुरंत इसकी जानकारी परिवार और अस्पताल स्टाफ को दी लेकिन तब तक वो महिला बच्चे के साथ रफूचक्कर हो चुकी थी।

अगले स्लाइड्स में देखें दिन दहाड़े बच्चा चोरी की इस सनसनीखेज वारदात की तस्वीरें......

Latest India News