A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राम रहीम पर एक और खुलासा, रंगीन मिजाज बाबा की लग्जरी कार से मिला अय्याशी का सामान

राम रहीम पर एक और खुलासा, रंगीन मिजाज बाबा की लग्जरी कार से मिला अय्याशी का सामान

गुरमीत राम रहीम जिन गाड़ियों के काफिले के साथ कोर्ट में पहुंचा था, अब पुलिस ने उन गाड़ियों की तलाशी ली है। पुलिस को उन गाड़ियों में से...

ram rahim- India TV Hindi ram rahim

सिरसा: राम और रहीम के नाम का सहारा लेकर अपनी अय्याशियों को अंजाम तक पहुंचाने वाले बलात्कारी बाबा पर एक और खुलासा हुआ है। गुरमीत राम रहीम जिन गाड़ियों के काफिले के साथ कोर्ट में पहुंचा था, अब पुलिस ने उन गाड़ियों की तलाशी ली है। पुलिस को उन गाड़ियों में से महिलाओं के अंडर गारमेन्ट्स के साथ ही चाकू और कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं।

सामने आया रंगीन मिजाज बाबा के गुनाह का एक और सच

सलाखों के अंदर जाते ही धर्म के नाम पर लाचार महिलाओं की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले बाबा का असली सच आना शुरू हो गया है। जो कार कभी पाखंडी बाबा की आलीशान सवारी हुआ करती थी और इसी कार की जब पुलिस ने तलाशी ली तो एक एक कर सबूत बाबा के अय्याशियों की गवाही देने लगे। ये वही कार थी जो बाबा के आठ सौ गाड़ियों के काफिले के साथ कोर्ट पहुंची थी और अब उसी कार की तलाशी में मिले महिलाओं के अंडरगारमेन्ट ने बाबा की सच्चाई सबके सामने लाकर रख दी है।

ये भी पढ़ें

गाड़ी से मिला राशन और आपत्तिजनक सामान

जांच के दौरान राम रहीम की इस शाही सवारी में महिलाओं के अंडर गार्मेंट, दवाइयों सहित कई प्रकार के आपत्तिजनक सामान, चाकू और हथियार बरामद हुए हैं। राम रहीम ने अपनी कार का इंटीरियर कुछ इस तरह से तैयार करवाया हुआ था कि ड्राइवर की सीट पर बैठने वाला शख्स बीच की सीट को नहीं देख सकता था। बाबा की गाड़ी में एक खास तरह के पर्दे लगे हुए थे जिससे बाबा की अय्याशियों को कोई नहीं देख पाता। बलात्कारी बाबा की गाड़ियों से बड़ी तादाद में राशन भी मिला है जो उसकी मंशा पर सवाल खड़े करता है क्योंकि ये वो गाड़ियां हैं जो बाबा के काफिले के साथ चल रही थी।

तो क्या राम रहीम कहीं भागने की फिराक में था?

बाबा की गाड़ियों से मिले राशन ने उसकी मंशा पर सवाल खड़े कर दिए हैं क्योंकि जानकारी के मुताबिक बाबा की गाड़ी में इतना राशन था जिससे  अगर राम रहीम महीने दो महीने बाहर भी रहता तो उसे खाने पीने की कोई दिक्कत नहीं होती। यही नहीं बलात्कारी बाबा के काफिले की गाड़ियों में ही उसका चलता फिरता दफ्तर उसके साथ चलता था क्योंकि गाड़ी की तलाशी में प्रिंटर, स्कैनर सहित कई तरह के अत्याधुनिक सामान मिले हैं जो ये इशारा करते हैं कि इन मशीनों की मदद से बाबा के गुर्गे गाड़ी में ही बैठे-बैठे किसी भी तरह के दस्तावेज तैयार कर देते थे।

दो दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ निकलता था राम रहीम

आपको बता दें कि राम रहीम जब भी अपने डेरे से कहीं निकलता था तो करीब दो दर्जन गाड़ियों का काफिला उसके साथ होता था जिसमें एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड से लेकर कमांडो से लेस लाल बत्ती लगा मोबाइल जैमर व्हीकल भी शामिल था।

कहते हैं पाप का घड़ा एक दिन जरूर भरता है और जब पाप का घड़ा भर जाता है तब एक एक गुनाह दुनिया के सामने खुद ब खुद आ जाते हैं। आज तक बाबा का चोला ओढ़कर लाखों लोगों को अपने पाखंड की जाल में फंसाने वाले इस पाखंडी बाबा के साथ भी वही हो रहा है।

Latest India News