A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रोहतांग में बर्फबारी की वजह से अटल टनल के पास फंसे 300 टूरिस्ट, पुलिस ने किया रेस्क्यू, देखें VIDEO

रोहतांग में बर्फबारी की वजह से अटल टनल के पास फंसे 300 टूरिस्ट, पुलिस ने किया रेस्क्यू, देखें VIDEO

रोहतांग में अटल सुरंग के पास भारी बर्फबारी की वजह से करीब 300 टूरिस्ट फंस गए, जिन्हें बाद में रेस्क्यू कर लिया गया। कुल्लू की एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि सभी पर्यटकों को एटीआर से निकाल लिया गया है।

Atal Tunnel- India TV Hindi Image Source : ANI अटल टनल के पास फंसे 300 टूरिस्ट

कुल्लू-मनाली: रोहतांग में अटल सुरंग के दक्षिण पोर्टल (एसपी) के पास भारी बर्फबारी के कारण करीब 300 पर्यटक फंस गए, जिसके बाद फौरन पुलिस अलर्ट हुई और उन्हें रेस्क्यू किया गया। मामला मंगलवार का है। 

एसपी का बयान आया सामने 

कुल्लू की एसपी साक्षी वर्मा ने बताया, 'करीब 50 वाहन और हिमाचल सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस एटीआर के साउथ पोर्टल (एसपी) के पास फंस गई थी, जिसमें करीब 300 पर्यटक यात्रा कर रहे थे। सभी पर्यटकों को एटीआर से निकाल लिया गया है।'

हिमाचल में कैसा रहने वाला है मौसम?

स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के ऊंचे इलाकों में 30 जनवरी से 3 फरवरी तक भारी बर्फबारी और बारिश होने की संभावना है। साथ ही राज्य के निचले पहाड़ी और मैदानी इलाकों में भी कभी-कभी आंधी और बिजली गिर सकती है, जबकि मध्य और ऊंची पहाड़ियों के अलग-अलग इलाकों में इस अवधि के दौरान तेज हवाएं चलेंगी।

मौसम विभाग का कहना है कि इस दौरान औसत अधिकतम तापमान सामान्य से नीचे रहने की संभावना है, जबकि निचली पहाड़ियों में न्यूनतम तापमान सामान्य और मध्य और ऊंची पहाड़ियों में सामान्य से नीचे रहेगा।

ये भी पढ़ें: 

हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना कौन हैं; जो बन सकती हैं झारखंड की अगली CM? 10 प्वाइंट्स 

मेक्सिको: सिनालोआ में यात्रियों से भरी बस की ट्रक से भीषण टक्कर, 19 लोगों की मौत, कई घायल

Latest India News