A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मां के साथ मंदिर दर्शन करने आए 6 साल के बच्चे का अपहरण, CCTV में बाइक पर ले जाता दिखा शख्स

मां के साथ मंदिर दर्शन करने आए 6 साल के बच्चे का अपहरण, CCTV में बाइक पर ले जाता दिखा शख्स

आयुष राहुल नाइकनवरे अपनी मां के साथ संत बालूमामा के दर्शन करने आदमपुर आया था। इसी बीच 50 वर्षीय शख्स और 30 वर्षीय अज्ञात महिला ने आयुष को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया।

child kidnap- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 6 साल के बच्चे का अपहरण

कोल्हापुर (महाराष्ट्र): कोल्हापुर जिले के आदमपुर के बालूमामा देवालय इलाके से एक परिवार के 6 साल के मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया गया है और पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। आयुष राहुल नाइकनवरे अपनी मां के साथ दर्शन करने के लिए मंदिर आया था। इस मामले में भूदरगढ़ पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।

बहला-फुसलाकर किया बच्चे को अगवा
मिली जानकारी के मुताबिक, आयुष सतारा जिले के खंडाला तालुका के शिवाजीनगर का रहने वाला है। वह अपनी मां सुषमा के साथ संत बालूमामा के दर्शन करने आदमपुर आया था। इसी बीच 50 वर्षीय शख्स और 30 वर्षीय अज्ञात महिला ने आयुष को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है।

देखें वीडियो-

पुलिस ने 15 दिन बाद बच्चे को खोज निकाला
बता दें कि इससे पहले ऐसी ही एक घटना आंध्र प्रदेश की तीर्थनगरी तिरुपति में घटी थी जब छत्तीसगढ़ से आए एक परिवार के 6 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। ये परिवार भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए आया था। घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब पूरा परिवार बस का इंतजार कर रहा था।

यह भी पढ़ें-

पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए चार स्पेशल टीमें बनाईं थी। पुलिस ने किडनैपर के बारे में जानकारी जुटाने के लिए कई रिटायर्ड पुलिसकर्मियों की भी मदद ली। उन्हीं में से एक की मदद से इस बच्चे के किडनैपर की पुलिस ने पहचान की थी।

Latest India News