A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: मंमी..मंमी..मंमी, लेकिन मां नहीं सुन पाई बच्ची की चीख, सेल्फी के चक्कर में समंदर में डूबने से महिला की मौत

VIDEO: मंमी..मंमी..मंमी, लेकिन मां नहीं सुन पाई बच्ची की चीख, सेल्फी के चक्कर में समंदर में डूबने से महिला की मौत

मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड में एक महिला की समंदर में डूबने से मौत हो गई। वह समंदर किनारे अपने पति के साथ बैठी थी, तभी लहरों का तेज बहाव उसे समंदर के अंदर खींच ले गया।

Bandra Mumbai- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB समंदर में डूब गई महिला

मुंबई: कई बार समंदर के किनारे लोग ऐसी गलती कर बैठते हैं, जिसका खामियाजा उन्हें जान गंवाकर देना पड़ता है। मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक 27 साल की महिला की समंदर में डूबने से मौत हो गई। यह घटना रविवार 9 जुलाई की शाम की है। पुलिस ने बताया कि महिला अपने पति के साथ समंदर के किनारे पत्थर पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी और तभी एक बड़ी लहर आई जिसमें महिला पानी में बह गई, वहीं पति को वहां खड़े लोगों ने बचा लिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला को ढूंढना शुरू किया लेकिन महिला को बचाया ना जा सका। बांद्रा पुलिस ने बताया कि महिला का नाम ज्योति सोनार था और उनके पति का नाम मुकेश सोनार है। वह बच्चों के साथ बांद्रा बैंडस्टैंड स्थित बांद्रा फोर्ट गए और उसके बाद वे लोग समंदर के किनारे पत्थरों पर खड़े हो गए। इसके बाद ये लोग सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे। 

कब हुई घटना?

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार की शाम 5:12 बजे हुई। बांद्रा डिवीजन के ACP भूषण बेलनेकर ने इंडिया टीवी को बताया कि इस मामले में हमने ADR लिया है, हमने बैंडस्टैंड पर हाईटाइड के समय लोगों के जाने पर पाबंदी लगाई है और लोगों से ये अनुरोध भी करते हैं कि अभी वहां ना जाएं। बेलनेकर ने आगे बताया कि महिला और उनके पति एक पत्थर पर खड़े थे, जब बड़ी सी लहर पीछे से आई और यह घटना हुई।

ये भी पढ़ें: 

सियासत से जुड़ी बड़ी खबर, NDA में शामिल हुए ओपी राजभर, कहा- बीजेपी और सुभासपा साथ मिलकर लड़ेंगे

पंजाब: गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 लोग गिरफ्तार, पाकिस्तान से निकला कनेक्शन

Latest India News