Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पंजाब: गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 लोग गिरफ्तार, पाकिस्तान से निकला कनेक्शन

गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। गैंग से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इनका पाकिस्तान के साथ ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 16, 2023 10:07 IST
Goldy Brar Lawrence Bishnoi- India TV Hindi
Image Source : ANI AND FILE PICS पुलिस की बड़ी कार्रवाई

बठिंडा: कुख्यात गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इसके गैंग से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार किया है और इनका पाकिस्तान के साथ ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है। इस मामले में बठिंडा एसएसपी गुलनीत खुराना का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, 'गोल्डी बराड़-लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े 4 सदस्यों को कल एजीटीएफ और बठिंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया। जांच के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि वे ड्रोन की मदद से पाकिस्तान से ड्रग्स लाते थे। 270 ग्राम हेरोइन, 1 हथियार बरामद. आगे की जांच जारी है।

जून में लॉरेंस के भाई ने मांगी थी वसूली 

बीते महीने खबर सामने आई थी कि लॉरेंस बिश्नोई का भाई गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई जो पहले कनाडा और अब केलिफोर्निया में छुपा है, वहां से उसने बीते महीने दिल्ली के एक बिजनेसमैन को 5 करोड़ की फिरौती की कॉल की है। अनमोल बिश्नोई ने बिजनेसमैन को रंगदारी के लिए जो कॉल किए हैं, उनकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सामने आई है। 

अनमोल बिश्नोई अपना रहा गोल्डी बराड़ का पैंतरा

सेंट्रल एजेंसियों के सूत्रों से खबर मिली है कि अब विदेशी धरती पर पकड़े जाने के डर से अनमोल बिश्नोई ने भी वही पैंतरा अपनाया है जो कुछ महीने पहले गोल्डी बराड़ ने अपनाया था। बता दें कि अनमोल बिश्नोई ने भी कैलिफोर्निया में राजनीतिक शरण के लिए वहां की अदालत से गुहार लगाई है, जिससे वो भारत की एजेंसियों के चुंगल में फंसकर भारत ना आ पाए। गौरतलब है कि लॉरेंस और गोल्डी कुख्यात गैंगेस्टर हैं, जिन पर कई मामले चल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

सियासत से जुड़ी बड़ी खबर, NDA में शामिल हुए ओपी राजभर, कहा- बीजेपी और सुभासपा साथ मिलकर लड़ेंगे

हिमाचल प्रदेश: 7 दोस्तों पर कहर बनकर टूटी कुल्लू-मनाली में मची तबाही, 4 की मौत, 3 लापता

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement