A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 2024 में क्लीन स्वीप के दावे पर अमित शाह का आया बयान तो बोले नीतीश- सभी को है बोलने का अधिकार

2024 में क्लीन स्वीप के दावे पर अमित शाह का आया बयान तो बोले नीतीश- सभी को है बोलने का अधिकार

अमित शाह से हुई बातचीत को लेकर पूछे गए सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में नए गवर्नर आ रहे हैं, इसकी जानकारी देने की पुरानी परंपरा रही है, इसे लेकर केंद्र सरकार राज्य सरकार से बातचीत करती है।

नीतीश कुमार और अमित शाह- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नीतीश कुमार और अमित शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के क्लीन स्वीप करने का दावा किया है। इसे लेकर पत्रकारों की ओर से पूछे गए सवाल पर नीतीश कुमार ने बयान दिया है। शाह के दावे पर नीतीश कुमार ने कहा कि वे लोग खुशी मनाएं, हमलोग काम करने वाले आदमी हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है। 

नीतीश कुमार ने कहा, "मैं काम करने वाला शख्स हूं और जनता के लिए काम कर रहा हूं। मैं सभी के हित में काम करने के लिए, विकास और उत्थान के लिए काम कर रहा हूं। कोई कुछ भी बोल सकता है, सभी को बोलने का अधिकार है।" इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से बिहार के लिए विशेष दर्जे की मांग करता रहा हूं।"

शाह से हुई बातचीत पर क्या बोले नीतीश?

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की थी। नतीश और अमित साह के बीच ये बातचीत शनिवार को हुई। हालांकि, इसकी जानकारी सोमवार को सामने आई। अमित शाह से हुई बातचीत को लेकर पूछे गए सवाल पर नीतीश ने कहा कि बिहार में नए गवर्नर आ रहे हैं, इसकी जानकारी देने की पुरानी परंपरा रही है, इसे लेकर केंद्र सरकार राज्य सरकार से बातचीत करती है। इसे लेकर ही केंद्री गृह मंत्री ने मुझे जानकारी दी थी।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने देश के कई राज्यों में नए राज्यपाल की नियुक्ति की है। इसके अलावा कई राज्यों के राज्यपाल बदले गए हैं। इसी क्रम में बिहार के राज्यपाल को भी बदला गया है। अब बिहार के नए राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर होंगे।

ये भी पढ़ें-

लिव इन रिलेशनशिप और सेम सेक्स मैरेज...वैलेंटाइन डे पर नवनीत राणा का आया बड़ा बयान

भारत का लोकतंत्र खतरे में है, अपने खून की आखिरी बूंद तक लड़ेंगे... BBC के ऑफिस में IT सर्वे पर बोले संजय राउत
 

Latest India News