A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Amit Shah: चार अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे अमित शाह, प्रदेशवासियों को देंगे बड़ी सौगात

Amit Shah: चार अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे अमित शाह, प्रदेशवासियों को देंगे बड़ी सौगात

Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चार अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे। इस दौरान वह दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और माता वैष्णो देवी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे।

Union Home Minister Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI Union Home Minister Amit Shah

Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चार अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे। इस दौरान वह दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और माता वैष्णो देवी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। दौरे के पहले दिन शाह सुबह रियासी जिले की त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद राजौरी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे और विकास परियोजनाओं की शुरुआत एवं शिलान्यास करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री पांच अक्टूबर को श्रीनगर स्थित राजभवन में होने वाली बैठक में जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा हालात की समीक्षा करेंगे। 

कई विकास परियोजनाओं की करेंगे शिलान्यास

इस उच्च स्तरीय बैठक में जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा, सेना, अर्धसैनिक बल, राज्य पुलिस और नागरिक प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी हिस्सा लेंगे। शाह श्रीनगर में विभिन्न विकास परियोजनाओं की शुरुआत और शिलान्यास करने से पहले बारामूला में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

राजौरी और बारामुला होंगी रैलियां

 इससे पहले 30 सितंबर से दो अक्टूबर तक उनका दौरा प्रस्तावित था, जिसमें बदलाव किया गया। पूर्व निर्धारित एक व दो अक्टूबर को होने वाली रैलियां अब चार व पांच अक्टूबर को होंगी। उनकी रैलियां जम्मू संभाग के राजौरी जिले में और कश्मीर संभाग के बारामुला में होंगी।  

Latest India News