A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सामने आई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट, जुकरबर्ग-बिल गेट्स भी होंगे मेहमान

सामने आई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट, जुकरबर्ग-बिल गेट्स भी होंगे मेहमान

मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के छोटे बेट अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से शादी होने वाली है। दोनों के शादी की तारीख सामने आ गई है। इस विवाह समारोह में कई वैश्विक मेहमानों के आने की उम्मीद है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी।

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के घर एक बार फिर से शादी की शहनाई बजने जा रही है। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख सामने आ गई है। बता दें कि ये शादी देश की सबसे भव्य शादियों में से एख होने जा रही है जिसमें मार्च जुकरबर्ग और बिल गेट्स जैसे दिग्गज बिजनेसमैन भी मेहमान बनकर भारत आने वाला हैं। आइए जानते हैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की प्रमुख तारीखें।

12 जुलाई को होगी शादी
मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिकामर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले दोनों का प्री-वेडिंग उत्सव भी मनाया जाएगा जो कि  1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होगा। इस समारोह में कई वैश्विक मेहमानों के आने की उम्मीद है।

दिसंबर 2022 में हुई थी सगाई

अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई दिसंबर 2022 में हुई थी। इस कार्यक्रम में भी तमाम फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी। सगाई के बाद से अनंत और राधिका कई मौकों पर एक साथ दिखाई देते हैं। अनंत और राधिका 22 जनवरी को अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी शामिल हुए थे। 

कौन हैं अंबानी परिवार की छोटी बहू?
रिलाएंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की छोटी बहू सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अंबानी फैमिली में छोटी बहू बनकर एंट्री लेने जा रहीं राधिका, बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका मर्चेंट के पिता एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं और उनकी गिनती भारत की अमीर शख्सियतों में होती है। अपने पिता के एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में राधिका डायरेक्टर हैं।

ये भी पढ़ें- 'बेहतर जीवन जीने में मदद कर रहे भगवान राम, कारोबार में हो रही प्रगति', बोले अयोध्यावासी

मशहूर कथावाचक जया किशोरी से बदसलूकी, पीछा करते-करते मंच पर पहुंच गया होटल कारोबारी, दी जान से मारने की धमकी

Latest India News