A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कॉलेज में पति ने लेक्चरर पत्नी का गला काटा, टीचर्स को भी चाकू से डराया, बचाने दौड़े छात्र

कॉलेज में पति ने लेक्चरर पत्नी का गला काटा, टीचर्स को भी चाकू से डराया, बचाने दौड़े छात्र

शख्स ने लेक्चरर सुमंगली पर चाकू से हमला कर दिया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर छात्र बचाने के लिए दौड़ पड़े। छात्रों को देखते ही हमलावर फरार हो गया।

पति ने लेक्चरर पत्नी...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पति ने लेक्चरर पत्नी पर हमला किया

अमरावती: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर शहर में कॉलेज परिसर में गुरुवार को एक महिला लेक्चरर को उसके पति ने गला रेत कर घायल कर दिया। घटना आर्ट्स कॉलेज परिसर में हुई। पुलिस के मुताबिक, शख्स ने लेक्चरर सुमंगली पर चाकू से हमला कर दिया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर छात्र बचाने के लिए दौड़ पड़े। छात्रों को देखते ही हमलावर फरार हो गया। खून से लथपथ सुमंगली को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कॉलेज परिसर में मौजूद टीचर्स को भी चाकू लेकर डराया
हमले के बाद उसने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया और छात्रों के साथ ही कॉलेज में परिसर में मौजूद टीचर्स को भी चाकू लेकर डराया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। सुमंगली, जो कॉलेज में पढ़ाती हैं, अपने पति परेश के बीच कुछ समस्याओं के कारण अलग रह रही थीं। उनका एक साल पहले ही आर्ट्स कॉलेज में ट्रांसफर हुआ है। वह 20 साल से गुंटूर में पढ़ा रही हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसने परेश के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया था और तलाक भी मांगा था।

फिलहाल पीड़िता सुमंगली का अंनतपुर के सरकारी अस्पताल इलाज चल रहा है उसकी हालत फिलहाल स्थित बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और परेश की तलाश शुरू कर दी है।

Latest India News