A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जहां हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, उसी जगह हुआ एक और भीषण हादसा, CCTV में कैद हुई घटना

जहां हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, उसी जगह हुआ एक और भीषण हादसा, CCTV में कैद हुई घटना

दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही एक अर्टिका कार में 7 युवक सवार थे, जो स्नान करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही युवक अपनी कार लेकर मंगलौर कस्बे के समीप पहुंचे, तो उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई।

 हरिद्वार के नारसन हाईवे पर भीषण सड़क हादसा- India TV Hindi हरिद्वार के नारसन हाईवे पर भीषण सड़क हादसा

उत्तराखंड: हरिद्वार के नारसन हाईवे पर सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। आये दिन वहां पर कोई ना कोई सड़क हादसा देखने को और सुनने को मिल जाता है। इन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गवा देते हैं। पिछले साल दिसंबर के महीने में मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट नारसन बॉर्डर के समीप हो गया था। 

कार में थे 7 युवक, डिवाइडर से टकराई

इसके बाद पिछले दिनों इसी रोड पर एक और सड़क दुर्घटना हुई थी, जिसमें 4 लोग घायल हो गए थे। अब बीती देर रात दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही एक अर्टिका कार का एक्सीडेंट हो गया। कार में 7 युवक सवार थे, जो स्नान करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे, लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। जैसे ही युवक अपनी कार लेकर मंगलौर कस्बे के समीप पहुंचे, तो उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पूरी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

यहां देखें वीडियो

घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया

इस दुर्घटना के तुरंत बाद ही किसी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक घायल की मृत्यु हो चुकी थी और बाकी घायलों को डॉक्टरों द्वारा इलाज करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। 

दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

गाड़ी में कुल 7 युवक सवार थे। इस पूरी दुर्घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही तेज रफ्तार कार अचानक डिवाइडर से जा टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डिवाइडर भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया और कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

                                                                                                                                     रिपोर्ट- सुनील दत्त पाण्डेय

ये भी पढ़ें

बंगाल-बिहार हिंसा को लेकर संजय राउत का बड़ा दावा, बोले- बीजेपी स्पोंसर्ड हैं दंगे

"शाह-मोदी के सामने नहीं झुकेंगे राहुल गांधी", बंगाल हिंसा पर अधीर रंजन ने BJP-TMC को घेरा

Latest India News