A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अतीक अहमद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हमलावरों की इतनी गोलियां लगीं

अतीक अहमद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हमलावरों की इतनी गोलियां लगीं

अतीक अहमद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गए हैं। इसमें पता लग गया है कि अतीक को कितनी गोलियां लगीं। गौरतलब है कि यूपी के प्रयागराज में शनिवार रात को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई थी।

Atiq Ahmed Murder- India TV Hindi Image Source : FILE अतीक अहमद

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में शनिवार रात को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। अतीक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये सामने आया है कि उसे 8 गोलियां लगी थीं। गौरतलब है कि इस मामले में 3 हमलावरों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इन तीनों की पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सन्नी के रूप में हुई है। इन आरोपियों को आज प्रयागराज की कोर्ट में भी पेश किया गया, जहां से इन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या से संबंधित 3 सदस्यीय न्यायिक जांच कमेटी 2 महीने में यूपी सरकार को रिपोर्ट देगी। समिति की अध्यक्षता इलाहाबाद हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज अरविंद कुमार त्रिपाठी करेंगे। इस कमेटी में रिटायर्ड अधिकारी सुबेश कुमार सिंह और रिटायर्ड जिला जज बृजेश कुमार सोनी भी शामिल हैं।

क्या हुआ था? 

शनिवार रात अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। तभी नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी। इस दौरान हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 3 हमलावरों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें: 

अतीक-अशरफ मर्डर केस: योगी सरकार को 2 महीने में रिपोर्ट देगी 3 सदस्यों वाली न्यायिक जांच कमेटी, जानें कौन है अध्यक्ष

अतीक और अशरफ मर्डर केस: तीनों हमलावरों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, बरसाईं थी ताबड़तोड़ गोलियां

 

Latest India News