A
Hindi News भारत राष्ट्रीय माफिया अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों का पता चला, पुलिस ने बाल संरक्षण गृह भेजा

माफिया अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों का पता चला, पुलिस ने बाल संरक्षण गृह भेजा

अतीक के दोनों बेटों को खुल्दाबाद स्थित बाल संरक्षण गृह में भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक चकिया इलाके में टहलते हुए पुलिस टीम को दोनों बेटे मिले थे।

अतीक अहमद, फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : पीटीआई अतीक अहमद, फाइल फोटो

प्रयागराज:  यूपी के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के दोनों बेटों को बाल सुधार गृह में दाखिल कराने की खबर है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों संदिग्ध हालत में मिले थे और दोनों नाबालिग हैं, इसलिए दोनों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह में रखा गया है।

उमेश पाल की हत्या का आरोपी माफिया अतीक अहमद का बेटा असद तो पुलिस को नही मिला लेकिन अतीक के दो नाबालिग बेटे पुलिस को मिल गए है।पुलिस ने इन दोनों को प्रयागराज के खुल्दाबाद के बाल संरक्षण गृह में भेज दिया है।

अतीक के दोनों बेटों को खुल्दाबाद स्थित बाल सुधार गृह में भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक चकिया इलाके में टहलते हुए पुलिस टीम को दोनों बेटे मिले थे।  नाबालिग होने के चलते दोनों को बाल सुधार गृह में भेजा गया है।

दरअसल अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने  प्रयागराज की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा था कि धूमनगंज पुलिस 24 फरवरी की रात को उसके दोनों नाबालिग बेटों को उठा कर ले गई है और बेटो का कुछ पता नही चल पा रहा है। कोर्ट ने शाइस्ता की अर्जी पर पुलिस से जवाब मांगा था।

जवाब में पुलिस ने कहा था कि अतीक के नाबालिग बेटे पुलिस के पास नही है।पुलिस ने  कोर्ट को भेजे जवाब में लिखा है कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल की हत्या की आरोपी है और हत्या के बाद परवीन अपने घर से कहीं चली गई थीं, दोनों नाबालिग लड़के चकिया इलाके में टहल रहे थे और दो मार्च को ही पुलिस ने अतीक के इन दोनों नाबालिग बेटों को बाल संरक्षण गृह में दाखिल कर दिया है।

अतीक अहमद के पांच बेटे है। उमर सबसे बड़ा बेटा है ,जो लखनऊ जेल में बंद है। दूसरे नम्बर पर अली अहमद है जो नैनी जेल में है। तीसरे नम्बर पर असद है। अतीक के दो बेटे जेल में है,एक फरार है और दो बेटे बाल संरक्षण गृह पहुंच गए है।

 

Latest India News