A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अतीक अहमद-अशरफ मर्डर केस: तीनों हमलावरों का लाई डिटेक्टर और नार्को टेस्ट करवाएगी SIT, हो सकता है बड़ा खुलासा

अतीक अहमद-अशरफ मर्डर केस: तीनों हमलावरों का लाई डिटेक्टर और नार्को टेस्ट करवाएगी SIT, हो सकता है बड़ा खुलासा

माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ पर हमला करने वाले तीनों शूटर्स का लाई डिटेक्टर और नार्को टेस्ट करवाया जाएगा। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Atique Ahmed Ashraf murder case - India TV Hindi Image Source : FILE अतीक और अशरफ पर फायरिंग करने वाले अरुण, सनी और लवलेश

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ के मर्डर केस से जुड़ी बड़ी जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है। इस मामले में जांच के लिए गठित एसआईटी तीनों शूटर्स का लाई डिटेक्टर टेस्ट और नार्को टेस्ट करवाएगी। एसआईटी ने कई सवालों के जवाब न मिलने के बाद ये कवायद शुरू की है। ऐसे में कहा जा रहा है कि लाई डिटेक्टर टेस्ट के बाद ना सिर्फ हत्याकांड का सच सामने आएगा बल्कि बड़ी साजिश से भी पर्दा उठ सकता है। 

कब हुई थी हत्या 

अतीक और अशरफ की हत्या कॉल्विन हॉस्पिटल में 15 अप्रैल की रात पुलिस की मौजूदगी में हुई थी। तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मौके से ही शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्या को गिरफ्तार किया था। मुकदमे की विवेचना के लिए एडीसीपी क्राइम सतीश चंद्र की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की गई है। शूटरों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की गई थी, जिसमें पता लगा था कि सनी सिंह को दिल्ली के गैंगस्टर गोगी ने तुर्की की जिगाना पिस्टल रखने के लिए दी थी। लेकिन सनी असलहा लेकर अपने घर भाग आया था।

पूछताछ में शूटरों ने खुद का नाम कमाने के लिए अतीक और अशरफ की हत्या की बात भी कबूली थी। हालांकि कई सवालों का सही जवाब पुलिस को अभी भी नहीं मिल पाया है। यहां ये बताना जरूरी है कि लाई डिटेक्टर टेस्ट की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: 

सिद्धारमैया पर बीजेपी में शामिल हुए डॉ सुधाकर ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- उन्होंने मुझे कांग्रेस छोड़ने पर मजबूर किया 

यूपी: जौनपुर कोर्ट में पेशी पर आए 2 कैदियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Latest India News