A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरु में ATM के गार्ड ने महिला को कह दिया 'आंटी', आग बबूला हुई औरत ने धरा चंडी रूप और फिर...

बेंगलुरु में ATM के गार्ड ने महिला को कह दिया 'आंटी', आग बबूला हुई औरत ने धरा चंडी रूप और फिर...

बेंगलुरु में एक एटीएम गार्ड ने महिला को आंटी क्या कह दिया, महिला गुस्से से आग बबूला हो गई और गार्ड की जमकर पिटाई कर दी। उसने लात-घूंसो के साथ ही चप्पल से भी पीटा।

bengaluru news- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO आंटी कहना पड़ा महंगा

कर्नाटक के बेंगलुरु में मंगलवार को एक महिला एटीएम में पैसे लेने गई। पैसे लेने के बाद जब महिला निकलने लगी तो गार्ड ने उसे आंटी कह दिया। सुरक्षा गार्ड के आंटी कहने के साथ ही महिला ने कथित तौर पर मारपीट की। महिला ने लात-घूंसे के बाद गार्ड को चप्पल से भी पीटा। महिला इसलिए गुस्से में आग बबूला हो गई थी क्योंकि गार्ड ने उसे "आंटी" कहकर संबोधित किया था। पुलिस के मुताबिक, महिला ने एटीएम से पैसे निकाले थे और केबिन के दरवाजे के पास खड़ी थी। उसे देखकर सुरक्षा गार्ड ने अन्य ग्राहकों के लिए रास्ता साफ़ करने के प्रयास में, उसे "आंटी" कहकर संबोधित करते हुए एक तरफ जाने के लिए कहा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आंटी शब्द सुनते ही महिला नाराज हो गई और कथित तौर पर गार्ड को अपनी चप्पलों से मारा और लात-घूंसे भी बरसाए।

घटना को देख रहे राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि घटना के समय महिला स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही होगी, लेकिन इस पहलू पर अभी भी जांच चल रही है। हमले के बावजूद सुरक्षा गार्ड को कोई बड़ी चोट नहीं आई। जहां तक ​​महिला की बात है तो वह फिलहाल जमानत पर बाहर है।

आंटी कहकर ना बुलाएं

आमतौर पर ज्यादातर उम्रदराज़ अजनबियों को अंकल या आंटी कहकर बुलाने का चलन है लेकिन शायद महिलाओं को आंटी कहलवाना पसंद नहीं होता। ताइवान में तो एक कैफे की मालकिन को ये बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई उसे आंटी कहे। इससे बचने के लिए उसने जो तरीका अपनाया है वो काफी मज़ेदार और अलग है। ताइवान में कॉफी शॉप की मालकिन ने बाकायदा बैनर लगाकर आने वाले ग्राहकों को इस बात के लिए आगाह किया है कि वे उन्हें आंटी कहकर नहीं बुलाएं। अपने बैनर में साफ-साफ लिख दिया है कि 18 साल से ज्यादा उम्र वाले ग्राहक उन्हें आंटी कहकर बिल्कुल भी संबोधित नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें:

"तुम काटोगे? काट पाओ तो काट लेना... जरूरत पड़ी तो मारपीट भी कर सकता हूं," टिकट कटने के सवाल पर भड़के बृजभूषण

क्या बिहार के महागठबंधन में फिर कुछ खटपट है? JDU नेता हजारी के बयान पर आई RJD की प्रतिक्रिया

Latest India News