Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO: "तुम काटोगे? काट पाओ तो काट लेना... जरूरत पड़ी तो मारपीट भी कर सकता हूं," टिकट कटने के सवाल पर भड़के बृजभूषण

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में विवादों में रहने वाले BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह मीडिया द्वारा टिकट कटने के सवाल पर भड़क गए और कहने लगे कि कौन कटवा रहा है मेरा टिकट... उसका नाम बताओ... आप काटोगे... काट पाओ तो काट लेना!

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: September 24, 2023 18:06 IST
Brij Bhushan Sharan Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह

बाराबंकी: BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाराबंकी में अपना रसूख उस वक्त दिखा दिया जब उनसे टिकट कटने का सवाल किया गया। इस सवाल पर ब्रज भूषण शरण सिंह भड़क गए और कहने लगे, "कौन कटवा रहा है मेरा टिकट... उसका नाम बताओ... आप काटोगे... काट पाओ तो काट लेना!" इसके बाद उन्होंने मंच से चुटीले लहजे में कहा कि वह क्रिकेट, कबड्डी, बालीवॉल, बैडमिंटन समेत सारे गेम्स खेल सकते हैं और अगर जरूरत पड़ गई तो वह मारपीट भी कर सकते हैं। 

क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने आए थे बृजभूषण

दरअसल, यूपी के बाराबंकी जिले में आज से भगवान आदिकवि महर्षि वाल्मीकि के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 22वां क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 आयोजित किया गया। इसी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह आये थे। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आज एक बार फिर बड़ी बात कही। उन्होंने टिकटने के सवाल पर मीडिया को ही अपना रसूख दिखाने की कोशिश की।   

महिला पहलवान ने लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप
गौरतलब है कि भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एक नाबालिग पहलवान द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए थे। इस मामले को लेकर खासा बवाल भी हुआ था और पहलवानों ने दिल्ली के जंतर-मंतर कई दिनों तक बड़ा धरना भी दिया था। इस मामले पर दिल्ली पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को स्वीकार करना है या नहीं, इस संबंध में दिल्ली की एक अदालत 6 अक्टूबर को आदेश जारी करेगी। बालिग पहलवान ने एक अगस्त को चैंबर में हुई सुनवाई में अदालत को बताया था कि वह मामले में दिल्ली पुलिस की जांच से संतुष्ट है और पुलिस ने जो ‘क्लोजर रिपोर्ट’ जमा की है, वह उसके विरुद्ध नहीं है। 

(रिपोर्ट- दीपक निर्भय)

ये भी पढ़ें-

बिहार में चल पड़ा ब्रिज बहने का ट्रेंड! तेज बारिश में अब यहां के पुल का बह गया डायवर्जन; VIDEO

खरगोश दिखाने के बहाने मासूम को किया था अपहरण, चित्रकूट के जंगल में मिली लाश; पुलिस ने ऐसे दबोचे किडनैपर
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement