A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरु : रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामला, हमलावर की जानकारी देनेवाले को 10 लाख का इनाम

बेंगलुरु : रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामला, हमलावर की जानकारी देनेवाले को 10 लाख का इनाम

पूर्वी बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड में रामेश्वरम कैफे में एक मार्च को हुए विस्फोट में कम से कम 10 लोग घायल हो गए थे। इस विस्फोट की जांच एनआईए को सौंपी गई थी।

संदिग्ध हमलावर- India TV Hindi Image Source : FILE संदिग्ध हमलावर

बेंगलुरु : बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए ने हमलावर के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की है। हमलावर की सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। पूर्वी बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड में रामेश्वरम कैफे में एक मार्च को हुए विस्फोट में कम से कम 10 लोग घायल हो गए थे। इस विस्फोट की जांच एनआईए को सौंपी गई थी।  टोपी, मास्क और चश्मा पहने हुए एक व्यक्ति इस मामले में मुख्य संदिग्ध है और अभी उसका सुराग नहीं मिला है। 

टोपी और मास्क पहने था शख्स 

पुलिस के मुताबिक रेस्तरां में एक ‘‘ग्राहक’’ ने हाथ धोने की जगह के पास एक बैग छोड़ा जिसमें टाइमर लगे आईईडी में विस्फोट हुआ। बैग पकड़े संदिग्ध ने अपनी पहचान छिपाने के लिए टोपी और मास्क पहन रखा था। हालांकि यह विस्फोट कम कम तीव्रता का था। ब्लास्ट में जो लोग घायल हुए उनमें रेस्तरां कर्मचारी एवं ग्राहक शामिल हैं। बेंगलुरु पुलिस ने गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। 

Image Source : INDIA TVरामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामला, एनआईए ने किया इनाम का ऐलान

‘द रामेश्वरम कैफे’ की सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक दिव्या राघवेंद्र राव ने एक बयान में कहा, ‘‘हम अपनी ब्रुकफील्ड शाखा में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना से बहुत दुखी हैं। हम अधिकारियों और प्राधिकारियों के साथ जांच में सहयोग कर रहे हैं। हमारी संवेदनाएं घायलों और उनके परिवारों के साथ हैं और हम उन्हें हर प्रकार की आवश्यक सहायता एवं सहयोग और देखभाल प्रदान कर रहे हैं। हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए कामना करते हैं।’’

Latest India News