A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP सांसद मेनका गांधी चुनाव प्रचार के लिए जाते समय गिरीं, पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा, देखें VIDEO

BJP सांसद मेनका गांधी चुनाव प्रचार के लिए जाते समय गिरीं, पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा, देखें VIDEO

यूपी के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी पैर फिसलने की वजह से बीच रास्ते में गिर पड़ीं। वह चुनाव प्रचार के लिए जा रही थीं, इसी दौरान ये हादसा हो गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।

Maneka Gandhi - India TV Hindi Image Source : PTI/FILE मेनका गांधी

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कीचड़ से सने एक रास्ते पर अचानक उनका पैर फिसल जाता है और वह गिर पड़ती हैं। इस दौरान उनके सहयोगी उनको सहारा देते हैं। 

क्या हुआ था?

दरअसल सोमवार शाम तकरीबन 7 बजे मेनका गांधी सुल्तानपुर में नगर निकाय चुनाव का प्रचार करने के लिए घासीगंज वार्ड गई थीं। उनकी कार कार्यक्रम से कुछ दूर पहले ही खड़ी हो गई और वह पैदल कार्यक्रम में जाने लगीं। लेकिन रास्ते में बारिश की वजह से कीचड़ था, जिस पर मेनका का पैर फिसल गया और वह गिर पड़ीं। हालांकि मेनका को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। रास्ते में पैर फिसलने के बावजूद मेनका कार्यक्रम में पहुंचीं और जनता को संबोधित किया। 

बता दें कि बारिश की वजह से रोडों पर काफी कीचड़ हो गया है, जिसकी वजह से गाड़ियां भी फिसल रही थीं। इसी वजह से मेनका ने पैदल चलकर रास्ता पार करने की कोशिश की थी। यूपी में बीते कुछ दिनों से मौसम बदल गया है और जगह-जगह बारिश हुई है। अचानक हुई इस बारिश की वजह से जनता को भी काफी परेशानी उठानी पड़ी है। एक ट्विटर यूजर संतोष कुमार यादव ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। संतोष ने अपनी प्रोफाइल के इंट्रो में बताया है कि वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं।  

किसके लिए वोट मांगने गई थीं मेनका?

दरअसल सुल्तानपुर में प्रवीण अग्रवाल नगर पालिका के लिए प्रत्याशी हैं। मेनका गांधी उनके लिए ही वोट मांगने के लिए वार्ड नंबर 15 घासीगंज पहुंची थीं। इसी दौरान मेनका के साथ ये हादसा हुआ।  

ये भी पढ़ें: 

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर एक बार फिर हुआ पथराव, एक कोच का शीशा टूटा, रेलवे ने दिया ये बयान 

एक E-MAIL और गंवा बैठे 1 करोड़ रुपये! सिम स्वैप का इतना बड़ा फ्रॉड आपने नहीं देखा होगा

 

Latest India News