A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लुधियाना: सैन्य अड्डे पर मिला जिंदा बम, मचा हड़कंप! जांच जारी

लुधियाना: सैन्य अड्डे पर मिला जिंदा बम, मचा हड़कंप! जांच जारी

पंजाब के लुधियाना में स्थित खन्ना के सैन्य अड्डे पर बम मिला है। DSP हरपाल सिंह ने बताया कि "एक जिंदा बम मिला है जिसे डिफ्यूज किया जा रहा है, आगे की जांच जारी है।"

लुधियाना स्थित खन्ना के सैन्य अड्डे पर मिला बम!- India TV Hindi Image Source : ANI लुधियाना स्थित खन्ना के सैन्य अड्डे पर मिला बम!

पंजाब के लुधियाना में स्थित खन्ना के सैन्य अड्डे पर बम मिला है। DSP हरपाल सिंह ने बताया कि "एक जिंदा बम मिला है जिसे डिफ्यूज किया जा रहा है, आगे की जांच जारी है।" बम यहां कब और क्यों रखा गया? इसकी जांच के लिए पंजाब पुलिस के सीनियर अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। लुधियाना में 26 जनवरी को लेकर पुलिस लगातार चेंकिग कर रही है। ऐसे में इस बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। 

पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है

बता दें, पंजाब के लुधियाना स्थित खन्ना में जिस जगह सात दिन पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा गुजरी थी, वहीं पर बम मिला है। बम की बरामदगी खन्ना के मिलिट्री मैदान से हुई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है।  

इस एंगल से पुलिस कर रही जांच

पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि यह बम राहुल गांधी की यात्रा को डिस्टर्ब करने के लिए था या फिर 26 जनवरी को कोई बड़ा धमाका करना था। बता दें, होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 2 बार राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक हुई। ये घटनाएं सिर्फ 35 मिनट के भीतर हुईं। पहले एक युवक जबरन राहुल गांधी के गले लग गया। दूसरे में सुरक्षा घेरा तोड़कर युवक राहुल के करीब पहुंच गया था। 

Latest India News