A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रिम्स के हॉस्टल में मेडिकल स्टूडेंट का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस

रिम्स के हॉस्टल में मेडिकल स्टूडेंट का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस

रिम्स के हॉस्टल परिसर में एक छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामला हत्या या आत्महत्या दोनों का हो सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हॉस्टल में जला हुआ मिला छात्र का शव।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हॉस्टल में जला हुआ मिला छात्र का शव।

रांची : झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस रांची (RIMS) के हॉस्टल नंबर 5 से एक युवक का जला हुआ शव मिला है। वहीं हॉस्टल में छात्र का जला हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मृतक छात्र की पहचान मदन कुमार के रूप में हुई है। मदन RIMS के FMP डिपार्टमेंट के सेकंड ईयर का छात्र था। बताया जाता है कि वह तमिलनाडु का रहने वाला था। मदन रिम्स के हॉस्टल नं. 5 के कमरा नं. 79 में रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था। पुलिस के मुताबिक छात्र का चेहरा और पैर पूरा जला हुआ है। बरियातू पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। साथ ही मौके पर एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। 

पूरा मामला रिम्स के हॉस्टल नंबर 5 का है। इस हॉस्टल में मेडिकल स्टूडेंट रहते हैं। पुलिसिया जांच के दौरान हॉस्टल की छत पर युवक के कदमों के निशान मिले हैं। निशान को देखने से यह प्रतीत होता है कि आग लगने के बाद युवक हॉस्टल की छत से नीचे कूद गया है, जिसके बाद उसकी मौत हुई है। हॉस्टल की छत पर काफी मात्रा में मोबिल के अंश भी मिले हैं। बरियातू पुलिस की टीम मौके पर हॉस्टल में रहने वाले दूसरे छात्रों से पूछताछ कर रही है।

हत्या या आत्महत्या की फंसी गुत्थी
पुलिस के अनुसार मामला हत्या या आत्महत्या दोनों का हो सकता है। हालांकि हॉस्टल की छत पर जहां मोबिल के अंश पाए गए हैं, वहां मात्र एक युवक के कदमों के निशान मिले हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने खुद पहले अपने शरीर पर मोबिल डाला होगा और आग लगा कर छत से नीचे कूद गया होगा। आशंका यह भी जताई जा रही है कि किसी ने युवक को वहां बुलाकर उसके शरीर में आग लगा दी होगी। मामले की तफ्तीश के लिए डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। 

(रांची से मुकेश सिन्हा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  

LLB स्टूडेंट के घर में घुसकर सहपाठी ने ही की थी छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

 

नागपुर में ट्रायंगल लव और मर्डर की खौफनाक वारदात, कभी ना सुनी होगी प्यार और धोखे की ऐसी अनोखी कहान

Latest India News