Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नागपुर में ट्रायंगल लव और मर्डर की खौफनाक वारदात, कभी ना सुनी होगी प्यार और धोखे की ऐसी अनोखी कहानी

नागपुर में लव ट्रायंगल औऱ मर्डर की अजब-गजब दास्तान सामने आई है। एक ही महिला से दो भाईयों को प्यार हो गया, दोनों शादीशुदा और बाल बच्चेदार थे। बात कुछ ऐसी हुई कि एक ने दूसरे की जान ले ली। जानिए प्यार और धोखे की अनूठी कहानी-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 01, 2023 16:21 IST
love and murder- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्यार और धोखे की अनोखी कहानी

नागपुर: ट्रायएंगल लव स्टोरी का मंगलवार तड़के भयानक अंत हुआ, जब दो चचेरे भाइयों में से एक महिला के बिस्तर पर खून से लथपथ मृत पड़ा था और उसके जिस्म पर चाकू के सात घाव थे और दूसरे को हत्या के आरोप में जेल में डाल दिया गया था। दोनों भाई 35 वर्षीय महिला के प्चार में डूबे हुए थे, जो पहले से ही 47 वर्षीय आरोपी राजेश चौहान उर्फ ​​गब्बर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी और उसने बिना विवाह के उसके दो बच्चों को जन्म दिया था। इस हत्या ने दोनों परिवारों को तबाह कर दिया।

महिला के लिव-इन-पार्टनर गब्बर ने अपने चचेरे भाई, 40 वर्षीय नितिन रोहनबाग की हत्या में मदद करने के लिए अपने दो भतीजों को भी शामिल किया था, जो इमामबाड़ा पुलिस स्टेशन से बमुश्किल एक किलोमीटर दूर अपने जाट तरोडी घर में अपने बेडरूम में एक महिला के साथ पकड़ा गया था। हत्या से बमुश्किल 24 घंटे पहले, सरकारी स्वास्थ्य सुविधा के परिचारक गब्बर को महिला द्वारा मारपीट की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसे चेतावनी भी दी थी लेकिन दिन निकलने से पहले उसने महल के एक सिनेमा हॉल में काम करने वाले रोहनबाग की हत्या कर दी।

गब्बर अपनी पहली पत्नी से दूरी बनाने के बाद 12 साल से उस महिला के साथ रह रहा था, जिसने हाल ही में अलग होने के लिए कानूनी केस दर्ज किया है। रोहनबाग भी पहले सेदो बच्चों का पिता था और हाल ही में उसके मन में गब्बर की लिव-इन पार्टनर के लिए प्यार का एहसास जगा था।  

लव और मर्डर के इस मामले में 3 गिरफ्तार

गब्बर की लिव-इन पार्टनर के प्रति रोहनबाग की पसंद के कारण चचेरे भाइयों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी और महिला भी गब्बर के गुस्से का शिकार हुई थी। गब्बर द्वारा घरेलू सामान को सिरसपेठ से जाट तरोडी में अपने नए किराए के स्थान पर ले जाने के लिए रोहनबाग की मदद मांगने के बाद एक महीने से परेशानी शुरू हो गई। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और रोहनबाग ने परिवार को बसाने में मदद करने के लिए गब्बर के घर पर रुकने की पेशकश की। हालांकि, गब्बर को रोहनबाग के इरादों पर संदेह होने लगा था और वह अक्सर अपने लिव-इन पार्टनर से इस बात को लेकर भिड़ जाता था। साथ ही गब्बर इस बीच अपनी पहली पत्नी से मिलने भी जाने लगा था। रोहनबाग की पत्नी को भी अपने पति के अवैध संबंध के बारे में पता चला और उसने उसे महिला से संबंध तोड़ने और घर लौटने के लिए मनाने की कोशिश की। अंत में, जब गब्बर के लिव-इन पार्टनर ने दोनों के खिलाफ बगावती की, तो दोनों प्रेमियों के परिवार ने साथ मिलकर चर्चा की थी। 

अजब प्यार की गजब कहानी 

जब मामला गरमाता रहा तो गब्बर के लिव-इन में रहने वाले इमामबाड़ा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर कमलाकर गद्दीमे ने कहा, झगड़े के बाद गब्बर, उसके लिव-इन पार्टनर और रोहनबाग से कई घंटों तक काउंसलिंग की गई थी। उन्होंने कहा, "हमने उसके बाद  कार्रवाई शुरू की, लेकिन गब्बर अडिग रहा और उसने कानून अपने हाथ में ले लिया।" थाना परिसर से निकलने के बाद गब्बर की लिव-इन पार्टनर रोहनबाग के साथ घर चली गई थी और फिर एक घंटे के भीतर गब्बर ने हत्या की साजिश रचने के लिए अपने भतीजे अनिकेत झांझोटे और चचेरे भाई रितेश झांझोटे को बुलाया।

अपने साथियों के साथ गब्बर घर चला गया और रोहन बाग की बाइक बाहर खड़ी मिली। गब्बर ने दरवाज़ा खटखटाया और पड़ोसी होने का नाटक किया। महिला ने दरवाज़ा खोला और वह अंदर घुस गया और रोहनबाग को बिस्तर पर गिरा दिया। दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई और गब्बर ने अपने सहयोगियों की मदद से रोहाबाग की पिटाई की और फिर एक खंजर निकाला और उस पर तब तक वार किया जब तक कि वह खून से लथपथ नहीं हो गया। तब तक महिला लड़खड़ाकर भाग गई और थाने पहुंच गई। पुलिस मौके पर पहुंची और रोहनबाग को मृत पाया। औपचारिक गिरफ्तारी से पहले गब्बर को अनिकेत और रितेश के साथ हिरासत में लिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement