A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रांची: रात के अंधेरे में बिजली के खंभे से टकराई कार, पिलर के हुए तीन टुकड़े; 4 की मौत

रांची: रात के अंधेरे में बिजली के खंभे से टकराई कार, पिलर के हुए तीन टुकड़े; 4 की मौत

रांची में बुधवार देर रात एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे चार युवकों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि इस टक्कर में खंभे के तीन टुकड़े हो गए और कार पलट गई।

car accident- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE रांची में हुई भीषण सड़क हादसा

झारखंड के रांची में बुधवार देर रात एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई। इस भीषण हादसे में चार युवकों की मौत की खबर है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा देर रात करीब डेढ़ बजे शहर के सदर थाना क्षेत्र में बूटी चौक और डुमरदगा के बीच हुआ। सदर पुलिस थाने के प्रभारी लक्ष्मीकांत ने बताया, ‘‘कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई और फिर पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि खंभे के तीन टुकड़े हो गये। कार की रफ्तार काफी तेजी थी।’’ 

सभी मरने वालों की उम्र 30 साल

सदर पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार एक्सीडेंट में घायल हुए सभी युवकों को ‘राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस’ (रिम्स) ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर  चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने कहा, ‘‘सभी की उम्र करीब 30 साल थी।’’ उन्होंने बताया कि ये सभी रांची के बारियातु बस्ती के रहने वाले थे।

गुना बस हादसे में 13 लोगों की गई जान 

वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार रात एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में आग लग गई जिससे कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। अधिकारी ने बताया कि घटना गुना-आरोन रोड पर हुई जब निजी बस और डंपर के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए गुना जिला अस्पताल ले जाया गया। गुना जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया कि आग लगने की घटना में बस में सवार 13 यात्रियों की मौत हो गई और 17 अन्य झुलस गए। 

रिटायर्ड एसीपी की टैक्सी से टक्कर में गई जान

एक दूसरे कार हादसे में महाराष्ट्र में मुंबई के सेवरी इलाके में एक तेज रफ्तार टैक्सी की टक्कर से एक सेवानिवृत्त सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में धुत टैक्सी चालक ने सेवानिवृत्त सहायक पुलिस आयुक्त मोहम्मद जावेद (72) को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना मंगलवार रात लगभग 11 बजे भाऊचा धक्का जेटी के निकट वाई जंक्शन पर उस समय हुई जब जावेद टहलने के लिए निकले थे। उन्होंने बताया कि रॉन्ग साइड से आ रही टैक्सी ने उन्हें टक्कर मार दी। जावेद को पुलिस पीसीआर से सरकारी जे जे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें-

 

Latest India News