A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्रेन में नहीं रुक रहे महिलाओं से बदतमीजी के मामले, बेंगलुरु में TT ने पीड़िता के साथ की खींचतान, वायरल हुआ VIDEO

ट्रेन में नहीं रुक रहे महिलाओं से बदतमीजी के मामले, बेंगलुरु में TT ने पीड़िता के साथ की खींचतान, वायरल हुआ VIDEO

घटना के समय वहां मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि घटना के दौरान आरोपी TT ने ड्यूटी पर शराब पी रखी थी। अब इस आरोप के बाद रेलवे आगे की जांच कर रहा है और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी टीटी और पीड़ित महिला - India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB आरोपी टीटी और पीड़ित महिला

बेंगलुरु: ट्रेनों में महिलाओं के साथ बदतमीजी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी तक सहयात्रियों के द्वारा बदतमीजी के मामले सामने आ रहे थे, लेकिन अब रेल कर्मियों द्वारा इस तरह के मामले सामने आने लगे हैं। कल मंगलवार को ही उत्तर प्रदेश में TT द्वारा महिला के ऊपर पेशाब करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अब महिला के साथ TT की बदतमीजी का मामला कर्नाटक के बेंगलुरु से सामने आया है। 

प्लेटफ़ॉर्म पर टिकट चेक कर रहा था आरोपी टीटी 

मंगलवार को बेंगलुरु के कृष्ण राज पुरम रेलवे स्टेशन पर टिकट दिखाने के लिए रोका। उस दौरान प्लेटफ़ॉर्म पर टिकट चेक कर रहे टीटी ने महिला को टिकट दिखाने को कहा। महिला मोबाइल पर टिकट दिखाने की कोशिश कर रही थी कि  तभी इस TT ने उसे पकड़कर खींच किया, जिसके बाद  महिला रोने लगी। आस पास खड़े लोगों ने पूछा तो TT ने कहा कि ये महिला बिना टिकट के यात्रा कर रही थी लेकिन जैसे ही इस महिला ने मोबाइल पर अपना टिकट दिखाया तो लोग TT पर भड़क गए और उन्हें घेर कर महिला के साथ की गई बदसुलूकी का जवाब मांगने लगे।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल 

इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। कुछ ही देर में यह वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद रेल विभाग हरकत में आया। जांच की गई तो TT को दोषी पाया गया जिसके बाद रेलवे ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही चश्मदीदों ने बताया कि घटना के दौरान आरोपी TT ने ड्यूटी पर शराब पी रखी थी। अब इस आरोप के बाद रेलवे आगे की जांच कर रहा है और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News