A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़: कांग्रेस के नेता दे रहे थे भाषण, तभी भरभराकर गिर गया मंच, देखें VIDEO

छत्तीसगढ़: कांग्रेस के नेता दे रहे थे भाषण, तभी भरभराकर गिर गया मंच, देखें VIDEO

बिलासपुर में आज कांग्रेस का मसाल रैली निकला था। जिसके बाद कांग्रेस नेता देवकीनंदन चौक भाषण को संबोधित कर रहे थे। तभी अचानक मंच को संबोधित करने के दौरान मंच गिर गया।

Chhattisgarh, Bilaspur, Congress- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस नेताओं का मंच गिरा

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। बिलासपुर में कांग्रेस के भाषण के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मसाल रैली के बाद कांग्रेस का संबोधन कार्यक्रम चल रहा था। तभी अचानक मंच गिर गया। जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी थे, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं। 

भाषण के दौरान ही भरभराकर गिर गया मंच 

जानकारी के अनुसार, आज बिलासपुर में आज कांग्रेस का मसाल रैली निकला था। जिसके बाद कांग्रेस नेता देवकीनंदन चौक भाषण को संबोधित कर रहे थे। तभी अचानक मंच को संबोधित करने के दौरान मंच गिर गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के नेता आमजनता को संबोधित कर रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। इस कार्यक्रम में मोहन मरकाम, शैलेष पांडेय, चंदन यादव समेत कई बड़े नेता मौजूद थे। 

बताया जा रहा है कि बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडेय समेत कई नेताओं को मामूली चोट आई है। इसके साथ ही कांग्रेस के दस से भी ज्यादा कार्यकर्ताओं को चोटे आई हैं। मंच गिरने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। मंच पर ओवर लोड होने की वजह से यह हादसा हुआ। राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के खिलाफ इस रैली का आयोजन किया गया था। 

प्रदेश प्रभारी भी ने रैली को दिखाई थी हरी झंडी 

इस रैली की शुरुआत करने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा भी बिलासपुर पहुंची थी। उन्होंने ही गांधी चौक से रैली की शुरुआत की थी। हालांकि रैली की शुरुआत के बाद वह निकल गई थीं। उनके साथ सह प्रभारी चंदन भी आए हुए थे।

(बिलासपुर से संवाददाता एसके खान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - 

निकाय चुनाव को लेकर BSP की बड़ी बैठक, प्रयागराज मेयर पद के उम्मीदवार के लिए अतीक की पत्नी शाइस्ता का नाम अभी भी लिस्ट में

राजस्थान और उत्तराखंड में बड़े सड़क हादसे, 7 लोगों की मौत और कई घायल

Latest India News