A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़: रायपुर के मेयर की जुबान फिसली, जनता के सामने कह दी ऐसी बात, जो अब उठानी पड़ रही शर्मिंदगी, देखें VIDEO

छत्तीसगढ़: रायपुर के मेयर की जुबान फिसली, जनता के सामने कह दी ऐसी बात, जो अब उठानी पड़ रही शर्मिंदगी, देखें VIDEO

छत्तीसगढ़ के रायपुर के मेयर एजाज ढेबर का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उन्होंने गलती से ऐसी बात कह दी, जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Mayor of Raipur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रायपुर के मेयर एजाज ढेबर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर के मेयर एजाज ढेबर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं कि हमारे 11 नक्सली शहीद हो गए इसलिए हमने जन्मदिन नहीं मनाया। दरअसल रायपुर के मेयर एजाज ढेबर मीडिया से बात कर रहे थे, इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और वह 11 पुलिस जवानों को 11 नक्सली कह बैठे। 

बता दें कि एजाज ढेबर के यहां भी ईडी का छापा पड़ चुका है और इनके भाई अनवर ढेबर को ईडी ने कल गिरफ्तार किया है। साथ ही इनसे पूछताछ चल रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि एक जिम्मेदार नेता होते हुए इस तरह का बयान देना कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। 

एजाज का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग इसी बात को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते दिखे। (रायपुर से आलोक शुक्ला की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

"अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, अतीक का बेटा जिंदा है..." हत्या का बदला लेने के लिए सोशल मीडिया पर धमकी, एक्शन में आई प्रयागराज पुलिस

'वसुंधरा राजे और 2 बीजेपी नेताओं ने 2020 में बचाई थी कांग्रेस सरकार' CM गहलोत ने बताया बगावत का पूरा किस्सा

 

Latest India News