A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रायपुर: प्रेमिका पान पैलेस के सामने से नहीं हटाई गाड़ी, फिर सिर फूटे और कार भी; Video आया सामने रिपोर्ट आलोक शुक्ला

रायपुर: प्रेमिका पान पैलेस के सामने से नहीं हटाई गाड़ी, फिर सिर फूटे और कार भी; Video आया सामने रिपोर्ट आलोक शुक्ला

छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक पान पैलेस के बाहर से गाड़ी हटाने को लेकर देर रात जमकर बवाल हो गया। इस दौरान दो गुटों में खूब मारपीट हुई और गाड़ी को भी तोड़ दिया गया। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांतच कराया।

raipur clash at paan store- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB रायपुर में प्रेमिका पान पैलेस के बाहर हुआ बवाल

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी में प्रेमिका पान पैलेस के बाहर कल रात बवाल हो गया। हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस थाने से महज कुछ ही दूरी पर देर रात ये बवाल देखने को मिला। पता चला है कि यहां नशे में धुत्त दो गुट आपास में भिड़ गए। मामूली से झगड़े को लेकर दोनों गुटों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। इस हमले में एक क्रेटा कार पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई। वहीं कुछ युवक घायल भी हुए हैं। ये घटना रायपुर में तेलीबांधा थाना क्षेत्र के प्रेमिका पान पैलेस की है।

कहां से शुरू हुआ बवाल
दरअसल, नशे में धुत्त कुछ युवक कार में सवार होकर आए और प्रेमिका पान पैलेस के पास अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। पार्किंग को लेकर पान पैलेस के संचालक ने कार हटाने को कहा। फिर क्या था नशे में धुत्त युवक गुस्सा हो गए और दुकान में घुसकर मारपीट करने लगे और जमकर तोड़फोड़ की। बवाल बढ़ता देख पान पैलेस गुट के भी कुछ लड़के आये और युवकों से मारपीट करने लगे।

पुलिस के सामने भी युवकों ने की मारपीट
देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि युवकों ने सड़क पर खड़ी कार में भी तोड़फोड़ की। घटना के बाद तेलीबांधा पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के सामने भी युवक एक दूसरे से मारपीट करने लगे। इसके बाद काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सड़क पर लंबा जाम लगा रहा और वहां से गुजरने वाले लोग परेशान होते रहे।

(रिपोर्ट- आलोक शुक्ला)

ये भी पढ़ें-

देवेंद्र फडणवीस और शिंदे के बेटे श्रीकांत को लेकर बनाता था अभद्र 'मीम', ठाकरे गुट का कार्यकर्ता गिरफ्तार

किस्मत हो तो ऐसी! जिंदगी में पहली बार खरीदा लॉटरी का टिकट, और जीत लिए 3 करोड़ रुपये
 

Latest India News