A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़: डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

छत्तीसगढ़: डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच भेजी एरिया में मुठभेड़ की खबर है। इस मुठभेड़ के दौरान 2 नक्सली मारे गए हैं और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस बात की जानकारी सुकमा पुलिस ने दी है।

Naxals killed- India TV Hindi Image Source : FILE डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

सुकमा: डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच भेजी एरिया में मुठभेड़ की खबर है। इस मुठभेड़ के दौरान 2 नक्सली मारे गए हैं और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस बात की जानकारी सुकमा पुलिस ने दी है। गौरतलब है कि राज्य में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, जिससे नक्सलियों के बीच खौफ का माहौल है। 

हालही में मारे गए थे 36 लाख के इनामी नक्सली

हालही में महाराष्ट्र के गढ़चिरौली के जंगल में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गए थे। मारे गए नक्सलियों पर 36 लाख रुपए का इनाम घोषित था। ये मुठभेड़ भामरा गढ़ तालुका में C 60 कमांडो और नक्सलियों के बीच हुई थी। अंधेरे और तेज बारिश में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया था। ये जानकारी गढ़चिरौली के एसपी के हवाले से सामने आई थी। 

क्या हुआ था?

दरअसल पेट्रोलिंग टीम को नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम जैसे ही मौके पर पहुंची तो नक्सलियों ने उन पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में 3 नक्सली मारे गए। तीनों नक्सलियों पर अनुमानित तौर पर 36 लाख से ज्यादा का इनाम था। मुठभेड़ में 3 नक्सलियों के ढेर होते ही बाकी नक्सली अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। 

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़: रायपुर के मेयर की जुबान फिसली, जनता के सामने कह दी ऐसी बात, जो अब उठानी पड़ रही शर्मिंदगी, देखें VIDEO

Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह की खाप पंचायत से भावुक अपील, कहा- मेरे बुजुर्गों आप न करें गलती

 

Latest India News