A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अडानी मुद्दे पर चुप क्यों? कांग्रेस ने PM मोदी से पूछा 100वां सवाल

अडानी मुद्दे पर चुप क्यों? कांग्रेस ने PM मोदी से पूछा 100वां सवाल

कांग्रेस ने कहा एक महीने में पार्टी ने अडानी मुद्दे पर पीएम मोदी को लेकर 100 सवाल किए। पीएम को इसका जवाब देना चाहिए, पीएम ने इस मामले में चुप्पी क्यों साधी है।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कांग्रेस नेता जयराम रमेश

कांग्रेस पार्टी ने अडानी मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बुधवार को 100वां सवाल पूछा। जयराम रमेश ने कहा कि सरकार की नीति और नीयत अडानी को लेकर ठीक नहीं है। कांग्रेस ने पिछले एक महीने से लगातार अडानी मामले में जेपीसी की जांच को लेकर पीएम मोदी और बीजेपी को निशाना साधा है। 

कांग्रेस ने कहा एक महीने में पार्टी ने अडानी मुद्दे पर पीएम मोदी को लेकर 100 सवाल किए। पीएम को इसका जवाब देना चाहिए, पीएम ने इस मामले में चुप्पी क्यों साधी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस ने बुधवार को भी तीन सवाल किए।

'जेपीसी में सत्तापक्ष बहुमत में रहता है' 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट समिति और जेपीसी में एक मौलिक अंतर ये है कि जो सवाल विपक्ष कर रहे हैं। ये केवल जेपीसी की जांच में ही साबित हो सकता है। जेपीसी में सत्तापक्ष बहुमत में रहता है और अध्यक्ष भी उनका रहता है, बावजूद विपक्षी दल को एक मौका मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की समिति, सरकार को क्लीन चिट समिति साबित होगी। ये सरकार से उचित सवाल नहीं करेगी। सरकार की नीति और नीयत अडानी को लेकर ठीक नहीं है, इसलिए सवाल का जवाब नहीं देना चाहते। हम ये सवाल उद्योपति गौतम अडानी से नहीं पूछ रहे हैं। हम देश के प्रधानमंत्री से ये सवाल पूछ रहे हैं, जिन्हें सदन में उनका जवाब देना चाहिए।

यह भी पढ़ें- 

छात्रा से छेड़खानी को लेकर हो रही थी हाथापाई, तभी तालाब में गिरा आरोपी युवक, फिर...

संसद में हिंदू नववर्ष की छुट्टी पर बवाल, सपा सांसद बोले- एक समुदाय को खुश करने के लिए ये फैसला

Latest India News