Saturday, April 20, 2024
Advertisement

छात्रा से छेड़खानी को लेकर हो रही थी हाथापाई, तभी तालाब में गिरा आरोपी युवक, फिर...

हाथापाई के दौरान 23 वर्षीय जसीम नाम के युवक तालाब में जा गिरा। उन्होंने बताया कि डूबने से उसकी मौत हो गई और गोताखोरों की मदद से 2 घंटे बाद उसका शव बाहर निकाला जा सका।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 22, 2023 14:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक छात्रा के साथ कथित छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में हाथापाई हुई। इस दौरान तालाब में गिरे एक युवक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के केवाड़ी गांव में एक छात्रा से छेड़खानी को लेकर मंगलवार की रात दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। 

उन्होंने बताया कि हाथापाई के दौरान 23 वर्षीय जसीम नाम के युवक तालाब में जा गिरा। उन्होंने बताया कि डूबने से उसकी मौत हो गई और गोताखोरों की मदद से 2  घंटे बाद उसका शव बाहर निकाला जा सका। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गांव की एक छात्रा ने स्कूल से घर लौटने के बाद परिजनों को बताया कि जसीम ने उसके साथ छेड़खानी की है। 

कहासुनी बढ़कर हाथापाई में बदल गई

उन्होंने बताया कि रात करीब 8:00 बजे जब जसीम गांव लौटा तो गांव के बाहर ही छात्रा के परिजनों और उसके बीच कहासुनी हुई, जो बढ़ते-बढ़ते हाथापाई में बदल गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान जसीम पास के ही एक तालाब में जा गिरा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जसीम के परिजन का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने जसीम की पिटाई करने के बाद उसे तालाब में फेंक दिया और उसे पथर मारे, जिसके कारण वह बाहर नहीं निकल सका और डूबने से उसकी मौत हो गई। 

दो अलग-अलग समुदाय का मामला 

उन्होंने बताया कि वहीं छात्रा के पक्ष ने जसीम पर धमकियां देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उस पर पहले भी छेड़छाड़ का आरोप लगा है। सूत्रों के मुताबिक, मामला दो अलग-अलग समुदाय का होने के कारण हालात गंभीर हो गए हैं। घटना से नाराज युवक के परिजनों ने छात्रा के घर के भीतर घुसकर तोड़फोड़ की। 

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह और उप जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह समेत कई वरिष्ठ अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। रात करीब 10 बजे तालाब से जसीम का शव बरामद करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि देर रात जसीम के पिता अजीम की तहरीर पर छात्रा के चार परिजनों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कर 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। गांव के एहतियातन व्यापक पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें- 

विवाद के बीच आज पेश होगा दिल्ली का बजट, कैलाश गहलोत विधानसभा में देंगे केजरीवाल सरकार का हिसाब

Delhi: रोहिणी जेल में जूस के पैकेट देख पुलिसवालों को हुआ शक, खोलकर देखा तो दंग रह गए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement