Monday, April 29, 2024
Advertisement

भोपाल में आधी रात युवती को तंग करता दिखा पुलिस कॉन्स्टेबल, VIDEO वायरल होने पर हुआ लाइन अटैच

दोनों के बीच छीना झपटी दिखाई दे रही है, जिसके बाद लड़की कॉन्स्टेबल से नाराज होकर दूर चली जाती है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती को कॉन्स्टेबल तंग करते साफ दिखाई दे रहा है।

Anurag Amitabh Reported By: Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Updated on: March 10, 2023 14:53 IST
पुलिस कॉन्स्टेबल का वायरल हुआ वीडियो- India TV Hindi
पुलिस कॉन्स्टेबल का वायरल हुआ वीडियो

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आधी रात को सुनसान सड़क पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा एक युवती को तंग करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कॉन्स्टेबल बाइक पर बैठा हुआ है और सामने खड़ी लड़की के साथ अभद्रता करते नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल को लाइन अटैच कर दिया गया है।

कॉन्स्टेबल की लड़की से हो रही बहस

मामला भोपाल रेलवे स्टेशन के पास का बताया जा रहा है। जहां होली के 2 दिन पहले तकरीबन 11 बजे कोहेफिजा थाने में पदस्थ पुष्पेंद्र सिंह अपनी बाइक पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। सामने एक लड़की से उनकी बहस चल रही है। दोनों के बीच छीना झपटी दिखाई दे रही है, जिसके बाद लड़की कांस्टेबल से नाराज होकर दूर चली जाती है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती को कॉन्स्टेबल तंग करते साफ दिखाई दे रहा है।

वीडियो आते ही पुलिस की किरकिरी होनी शुरू

वायरल वीडियो के सामने आते ही पुलिस की किरकिरी होनी शुरू हो गई। आला पुलिस अधिकारी हरकत में आए और कॉन्स्टेबल के इस आपत्तिजनक वायरल वीडियो जिसमें वो वर्दी में दिखाई दे रहा है, के चलते उसे लाइन अटैच कर दिया गया है। हालांकि, युवती की तरफ से कोई भी मामला या शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

'अनहोनी की आशंका के चलते युवती को छोड़ने को कहा'

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रही युवती कोहेफिजा थाने के कॉन्स्टेबल पुष्पेंद्र की मित्र रही है। पुष्पेंद्र जब इस इलाके से गुजर रहा था, तभी उसे रास्ते में नशे की हालत में महिला मित्र दिखाई दी, जो ढंग से नहीं चल पा रही थी, इसलिए अनहोनी की आशंका के चलते उसने उसे घर छोड़ने को कहा, उसे अपने साथ बिठाकर छोड़ने की कोशिश भी की, इसी दौरान उसका वीडियो किसी ने बना लिया।

पुलिसकर्मी के इस वीडियो पर यूजर ने किया रिएक्ट

पुलिसकर्मी का यही वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हुआ। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा भारत, महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा खतरनाक जगह कैसे हो गई है। भारत में पुलिस भी सड़क पर महिलाओं के साथ बदतमीजी करते नजर आती है।

यह भी पढ़ें-

BJP का AAP पर बड़ा हमला, पोस्टर में लिखा- सिसोदिया-सत्येंद्र झांकी, सरगना केजरीवाल बाकी

ED ने सिसोदिया की 10 दिन की रिमांड मांगी, पूछताछ की हुई रिकॉर्डिंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement