Thursday, March 28, 2024
Advertisement

BJP का AAP पर बड़ा हमला, पोस्टर में लिखा- सिसोदिया-सत्येंद्र झांकी, सरगना केजरीवाल बाकी

पोस्टर में बताया गया है कि यह फिल्म आम आदमी पार्टी की ओर से प्रस्तुत की जा रही है। ये भी बताया गया है कि यह फिल्म अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जो अब तिहाड़ के सिनेमाघरों में है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: March 10, 2023 9:55 IST
बीजेपी का आप पर पोस्टर वार- India TV Hindi
Image Source : @BJP4DELHI बीजेपी का आप पर पोस्टर वार

शराब घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और 'आप' नेता मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में हैं। आज उनकी जमानत पर कोर्ट में सुनवाई होनी है। इससे पहले दिल्ली बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। 'आप' के दो बड़े नेता सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया इन दिनों जेल में हैं, इसे लेकर बीजेपी ने एक पोस्टर जारी कर बड़ा अटैक किया है।

पोस्टर का नाम जोड़ी नंबर वन-1 

फिल्मी पोस्टर के रूप में जारी इस पोस्टर का नाम जोड़ी नंबर वन-1 दिया गया है। पोस्टर में बताया गया है कि यह फिल्म आम आदमी पार्टी की ओर से प्रस्तुत की जा रही है। ये भी बताया गया है कि यह फिल्म अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जो अब तिहाड़ के सिनेमाघरों में है। पोस्ट में बीजेपी ने मनीष सिसोदिया को शराब घोटालेबाज और सत्येंद्र जैन को हवाला घोटालेबाज बताया है। पोस्ट जारी करते हुए ट्वीट किया है, "मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र तो झांकी है, सरगना केजरीवाल अभी बाकी हैं।"

बीजेपी ने केजरीवाल को बताया सरगना

दिल्ली बीजेपी ने मनीष सिसोदिया की जेल में ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद नया पोस्टर जारी किया है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन आदि तो मोहरा हैं, सरगना तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं, इसलिए अगली गिरफ्तारी केजरीवाल की होनी है।

गौरतलब है कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। आबकारी नीति घोटाला मामले में जमानत याचिका पर CBI कोर्ट सुनवाई करेगी। मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले ED ने गिरफ्तार किया। राउज़ एवेन्यू कोर्ट में आज सिसोदिया को पेश कर ED रिमांड की मांग करेगी।

यह भी पढ़ें-

गोमांस के शक में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, ओवैसी का तंज- नसीब को इंसाफ मिलेगा या इफ्तार पार्टी से काम चला लिया जाए?

VIDEO: होली के दिन DSP ने बुजुर्ग महिला को अपनी गाड़ी से छोड़ा गांव तो देने लगीं 20 रुपये

ED ने मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल नंबर 1 से गिरफ्तार किया। गुरुवार को 8 घंटे की पूछताछ के बाद ED ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया। ED ने मनीष सिसोदिया को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है। दो दिन में करीब 14 घंटे तक जेल के अंदर सिसोदिया से पूछताछ हुई। ED के मुताबिक, मनीष सिसोदिया ने पूछताछ के दौरान संतोषजनक जवाब नहीं दिए। आबकारी केस में के. कविता की भूमिका और 100 करोड़ की किक बैक को लेकर सवाल पूछे गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement