Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोमांस के शक में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, ओवैसी का तंज- नसीब को इंसाफ मिलेगा या इफ्तार पार्टी से काम चला लिया जाए?

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब नसीब कुरैशी अपने भतीजे के साथ कहीं जा रहा था, तभी गांव के कुछ लोगों ने उन लोगों को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: March 10, 2023 7:13 IST
असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO असदुद्दीन ओवैसी

बिहार के छपरा जिले के रसूलपुर में बुधवार को एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना रसूलपुर थाना इलाके के योगिया गांव की है, जहां कुछ लोगों ने गोमांस ले जाने के आरोप में नसीब कुरैशी पीट पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब नसीब कुरैशी अपने भतीजे के साथ कहीं जा रहा था, तभी गांव के कुछ लोगों ने उन लोगों को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। 

अस्पताल में इलाज के दौरान नसीब कुरैशी की मौत 

भतीजा फिरोज कुरैशी किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकला, लेकिन आरोपियों ने नसीब कुरैशी को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नसीब कुरैशी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस भी तुरंत एक्शन में आ गई। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों सुशील सिंह, रवि साह और उज्जवल शर्मा को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी योगिया गांव के ही रहने वाले हैं। घटना के बाद गांव में तनाव है। एहतियातन गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।  

ओवैसी ने बिहार पुलिस और नीतीश से पूछा सवाल

घटना को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर बिहार पुलिस और नीतीश सरकार से सवाल पूछा है। उन्होंने ट्वीट किया, "बिहार की सेक्युलर सरकार में हिंदुत्ववादी जुर्म बढ़ रहे हैं। पुलिस कहीं 12 साल के रिजवान पर ज़ुल्म करती है, तो कहीं नागरिक की मदद करने के बजाए उसे गाली देकर भगा देती है। ए टीम वाले भाइयों तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार... क्या नसीब को इंसाफ मिलेगा या इफ्तार पार्टी से काम चला लिया जाए?"

सप्ताह में 4 दिन काम पर देश में चल रहा मंथन! ब्रिटेन के इस प्रयोग को अपना रहे कई देश, घटेगी ग्लोबल वार्मिंग

मध्य प्रदेश: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की कार ने युवक को मारी टक्कर, ड्राइवर पर केस, कार जब्त

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement