Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महाठग सुकेश को प्रोड्यूसर...केजरीवाल को डायरेक्टर, फिल्म लुटेरा के पोस्टर में BJP ने सिसोदिया को बनाया 'हीरो'

BJP vs AAP: दिल्ली में शराब घोटाले को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जंग जारी है। इसे लेकर दिल्ली बीजेपी ने अरविंद कजेरीवाल और मनीष सिसोदिया पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी ने फिल्म के पोस्टर में सिसोदिया की फोटो लगाकर लुटेरा लिखा है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 13, 2022 10:52 IST
मनीष सिसोदिया पर बीजेपी का बड़ा हमला- India TV Hindi
Image Source : @BJP4DELHI मनीष सिसोदिया पर बीजेपी का बड़ा हमला

BJP vs AAP: दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) दोनों एक दूसरे पर जमकर वार-पलटवार कर रही हैं। वहीं, दिल्ली शराब घोटाले को लेकर दोनों पार्टियों के बीच जंग जारी है। इसे लेकर दिल्ली बीजेपी ने एक हलचल मचा देने वाला ट्वीट कर अरविंद कजेरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। बीजेपी का ये सिसोदिया पर बड़ा अटैक है। बीजेपी ने फिल्म के पोस्टर में सिसोदिया की फोटो लगाकर लुटेरा लिखा है। 

दिल्ली बीजेपी ने फिल्म के पोस्टर की तरह सिसोदिया की फोटो का इस्तेमाल करके लिखा है, इन लुटेरों से सावधान रहें। फोटो पर सिसोदिया बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं। पोस्टर में केजरीवाल को फिल्म का डायरेक्टर बताया गया है। प्रोडेक्शन में तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम लिखा है।

फिलहाल आप ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

फिलहाल बीजेपी के इस वार पर अभी आप की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि साल 2013 में एक फिल्म 'लुटेरा' आई थी, जिसमें रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने लीड रोल में काम किया था। इसी फिल्म के तर्ज पर दिल्ली बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्टर लॉन्च कर दिया है। 

नई आबकारी नीति में गड़बड़ी की शिकायत 

गौरतलब है कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की ओर से केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति में गड़बड़ी की शिकायत मिलने के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी। शिकायत के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी की थी। सिसोदिया पर आरोप है कि दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 में उल्लंघन कर शराब कारोबारियों को फायदा और सरकारी खजाने को अरबों का नुकसान पहुंचाया है। मामले में सीबीआई ने सिसोदिया और अन्य 15 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 477 ए (खातों में हेराफेरी) और भ्रष्टाचार निरोधक कानून की धारा सात के तहत मामला दर्ज किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement