Friday, May 03, 2024
Advertisement

होली के नाम पर विदेशी लड़की के साथ की बदसलूकी! पुलिस ने 3 लड़कों को पकड़ा, शर्मसार कर देगा Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के जबरन एक विदेशी लड़की के साथ होली खेल रहे है और विदेशी लड़की उनके हरकतों से बहुत ही परेशान दिख रही है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Pankaj Yadav Updated on: March 11, 2023 8:41 IST
जापानी लड़की को जबरन रंग लगाते हुए लड़के। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER जापानी लड़की को जबरन रंग लगाते हुए लड़के।

होली खुशियों का त्योहार है लेकिन  कुछ लोग इस होली में रंग में भंग डालने का काम करते हैं। उनका यहीं मकसद ही होता है। होली में लड़कियों के साथ बदसलूकी की जाती है यह बात किसी से भी नहीं छुपा हुआ है। लोग लड़कियों को रंग लगाने के बहाने उनके जिस्म से खिलवाड़ करते हैं। कुछ लोग तो ऐसा जबरन भी करते हैं और बुरा न मानो होली है कहकर टाल देते हैं। लेकिन ये एक सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है। होली के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो और फोटो सामने आए है जिसमें ऐसे मामले काफी देखे जा रहे हैं। 

जापानी लड़की के साथ जबरन होली खेला

फिलहाल में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़के जबरन एक विदेशी लड़की के साथ होली खेल रहे है और विदेशी लड़की उनके हरकतों से बहुत ही परेशान दिख रही है। यह वीडियो @iramsubramanian नाम के यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया के बाकी सारे प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर हो रहा है। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

रंग लगाने के बहाने लड़की से की छेड़छाड़

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जापानी लड़की को सड़क पर कुछ लड़कों ने घेर रखा है और उसके साथ होली खेलने के बहाने दुर्व्यवहार कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि कैसे लड़कों ने उस लड़की को चारो ओर से घेर लिया है और रंग लगाने के बहाने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर हाथ फेर रहे हैं और उसे जबरन रंग लगा रहे हैं। एक लड़का तो वीडियो में लड़की को मारते हुए भी दिख रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी शर्म के मारे अपना सर झुका लेग। लोग बाहर से भारत को देखने और जानने के लिए आते हैं। यहां की संस्कृति को समझने के लिए आते हैं और कुछ लोगों की वजह से पूरे धेश का नाम दुनिया भर में खराब हो रहा है। ये टूरिस्ट जब अपने देश जाएंगे तो लोगों को यहीं बताएंगे कि भारत महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है। हाल में ही इस विषय पर भारत मैटिर्मोनियल साइट ने एक एड निकाला था लेकिन देश भर में इसकी विरोध किया जा रहा है। लेकिन यह वीडियो देखने के बाद आप खुद सोचिए कि क्या उनका एड गलत है? 

दिल्ली पुलिस ने तीन को पकड़ा 

वीडियो दिल्ली के पहाड़गंज इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता। इस वीडियो का ग्राउंड वैरिफाई करना बाकी है पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये घटना हाल की है या पुरानी है। पुलिस को पहाड़गंज थाने में किसी तरह के गलत व्यवहार की कोई शिकायत या कॉल नही मिली है। पुलिस ने जैपनीज एंबेसी में एक मेल करके लड़की की पहचान करने और मैटर से जुड़ी डिटेल्स के लिए लेटर लिखा है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने घटना को स्वीकार किया है। ये सभी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के रहने वाले हैं और होली खेलने के लिए उस रास्ते पर गए थे। 

ये भी पढ़ें:

बॉस को शेर तो कर्मचारियों को बताया गधा, डिजाइनर ने ऑफिस में काम करने वाले एम्पलॉइज की तुलना जानवरों से की, Photos वायरल

फिर सामने आया ट्रेन वेंडर अवधेश दुबे का वीडियो, पीएम मोदी के बारे में कही इतनी बड़ी बात, देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement