Saturday, May 11, 2024
Advertisement

चलती ट्रेन में विदेशी युवती से टीटी ने की छेड़छाड़, पीड़िता ने Tweet किया तो सस्पेंड हुआ आरोपी

जर्मनी की रहने वाली 25 वर्षीय युवती राजस्थान टूर पर आई हुई थी। जयपुर भ्रमण के लिए उसने ट्रेन पकड़ी। युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह जनरल कोच में यात्रा कर रही थी उस वक्त टीटी ने उसे एसी कोच में बैठाने का लालच दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 21, 2022 21:32 IST
molestation- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE युवती से छेड़छाड़

जयपुर: जयपुर रेलवे पुलिस (GRP) थाने में जर्मनी की एक युवती ने यात्री टिकट जांचकर्ता (TT) के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में रेलवे ने आरोपी टीटी को निलंबित कर दिया है। जयपुर जीआरपी थाने के प्रभारी संपत राज ने बुधवार को बताया कि युवती के साथ जयपुर से अजमेर जाते समय की छेड़छाड़ की घटना 13 दिसंबर को हुई, जिसके संबंध में पीड़िता ने 16 दिसंबर को रेलवे के ट्विटर अकाउंट को टैग कर खुद के साथ हुई घटना को ट्वीट किया। इसके बाद रेलवे प्रशासन ने ट्रेन में सवार एक टीटी के खिलाफ जयपुर जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया है। संपत राज ने बताया कि रेलवे प्रशासन की ओर से जीआरपी थाने को भेजी गई चिट्ठी के आधार पर आरोपी टीटी विशाल कुमार शेखावत के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच की जा रही है।

AC कोच में बैठाने का दिया लालच

जर्मनी की रहने वाली 25 वर्षीय युवती राजस्थान टूर पर आई हुई थी। 13 दिसंबर को जयपुर भ्रमण के लिए उसने ट्रेन पकड़ी। युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह जनरल कोच में यात्रा कर रही थी उस वक्त टीटी ने उसे एसी कोच में बैठाने का लालच दिया। वह उसकी बात मानकर एसी कोच की तरफ जाने लगी। तभी चलती ट्रेन में मनचला आरोपी टीटी विशाल सिंह शेखावत विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने लगा।

युवती का मेडिकल कराया जाएगा
जयपुर के संभागीय रेलवे प्रबंधक (डीआरएम) नरेन्द्र ने बताया कि रेलवे प्रशासन ने विदेशी युवती द्वारा ऑनलाइन पोर्टल पर दर्ज शिकायत को जीआरपी थाने में भेजा गया और टीटी विशाल सिंह शेखावत को निलंबित कर दिया गया। विदेशी युवती का मेडिकल कराया जाएगा इसके बाद कार्रवाई होगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement