A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम के एक क्लब में बाउंसरों 'कपल' को पीटा, लड़की और उसके मंगेतर को आई गंभीर चोटें

गुरुग्राम के एक क्लब में बाउंसरों 'कपल' को पीटा, लड़की और उसके मंगेतर को आई गंभीर चोटें

पीड़िता ने कहा, ''क्लब में एक बाउंसर ने मेरे मंगेतर के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। जब मैंने हस्तक्षेप किया, तो एक महिला बाउंसर और एक पुरुष बाउंसर ने हमें पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने हमें मुक्का मारा और कई लात मारी।''

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

गुरुग्राम के एक क्लब में हुई कहासुनी के बाद बाउंसरों ने 'कपल' की पिटाई कर दी। लड़की और उसके मंगेतर को कई चोटें आई हैं। मामला सोमवार देर रात का है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है, "रात के 2 बजे के आसपास जब हम बिल चुकाने के बाद निकलने वाले थे, क्लब में एक बाउंसर ने मेरे मंगेतर के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। जब मैंने हस्तक्षेप किया, तो एक महिला बाउंसर और एक पुरुष बाउंसर ने हमें पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने हमें मुक्का मारा और कई लात मारी। कई बार हमें फर्श पर धकेल दिया। हमें कुचलने के बाद उन्होंने हमें क्लब से बाहर सड़क पर धकेल दिया और हमें शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।"

क्लब ने कपल पर ही लगाया आरोप

वहीं क्लब स्ट्राइकर 29 के महाप्रबंधक सचिन लिम्बु ने कहा, "दोनों रात करीब 10 बजे पहुंचे थे। रात 2.30 बजे बंद होने के समय हमने उनसे जाने का अनुरोध किया, क्योंकि कर्मचारियों को घर जाना था, लेकिन उन्होंने कुछ और मिनट रहने देने का अनुरोध किया। आधे घंटे के बाद हमने उनसे फिर से जाने का अनुरोध किया, लेकिन वे बहस करने लगे। वे नशे में थे और कहा कि वे गुरुग्राम में वरिष्ठ अधिकारियों को जानते हैं। इसके बाद हमारे बाउंसरों- एक महिला और एक पुरुष ने उन्हें बाहर निकाला। बाद में उन्होंने पार्किंग क्षेत्र में हंगामा किया। हमने पुलिस को भी सूचित किया। हम जांच एजेंसी के साथ सहयोग करेंगे।"

एक बाउंसर के खिलाफ केस दर्ज

सेक्टर 29 थाना के एसएचओ पवन कुमार ने कहा, "हम पीड़ितों द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि कर रहे हैं। दोषियों के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। अब तक क्लब के एक बाउंसर के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

Latest India News