A
Hindi News भारत राष्ट्रीय वंदे भारत ट्रेन से फिर टकराई गाय, हादसे में ट्रेन का कैटल गार्ड क्षतिग्रस्त

वंदे भारत ट्रेन से फिर टकराई गाय, हादसे में ट्रेन का कैटल गार्ड क्षतिग्रस्त

दोपहर 3 बजकर 04 मिनट पर आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 से वंदे भारत ट्रेन दिल्ली के लिए ट्रायल पर रवाना हुई, लेकिन जब ट्रेन कोसीकलां से होडल के बीच से जा रही थी तभी ट्रैक के पास से गुजर रहे गोवंश के झुंड की एक गाय ट्रेन से टकरा गई।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक तस्वीर

देश की प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत ट्रेन ट्रायल रन के दौरान एक गाय टकरा गई। आगरा के कैंट स्टेशन से मंगलवार को नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के बीच ये ट्रायल रन किया गया। जानकारी के अनुसार होडल के पास हुए इस हादसे में ट्रेन का कैटल गार्ड क्षतिग्रस्त हो गया। इस वजह से ट्रेन को करीब आधे घण्टे के लिए रोका गया। इस दौरान ट्रेन कोसीकलां-होटल के बीच खड़ी रही।

गोवंश के झुंड की एक गाय ट्रेन से टकरा गई

दरअसल दोपहर 3 बजकर 04 मिनट पर आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 से वंदे भारत ट्रेन दिल्ली के लिए ट्रायल पर रवाना हुई, लेकिन जब ट्रेन कोसीकलां से होडल के बीच से जा रही थी तभी ट्रैक के पास से गुजर रहे गोवंश के झुंड की एक गाय ट्रेन से टकरा गई, जिससे तेज आवाज सुनाई दी। इसके बाद चालक ने ट्रेन की गति कम करते हुए ट्रेन को रोका। 

इंजन का कैटल गार्ड क्षतिग्रस्त 

जांच में पाया कि गाय के टकराने से इंजन का कैटल गार्ड क्षतिग्रस्त हो गया। रेलकर्मियों ने कैटल गार्ड में फंसे गाय के अवशेष हटाए। इसके बाद करीब आधे घण्टे बाद ट्रेन दिल्ली के निजामुद्दीन स्टेशन के लिए आगे बढ़ी। हालांकि ट्रायल रन को सफल बताया गया है।

Latest India News