A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर फिर भरी हुंकार, संविधान में संशोधन को लेकर कही ये बात

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर फिर भरी हुंकार, संविधान में संशोधन को लेकर कही ये बात

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने आज फिर हिंदू राष्ट्र की आवाज को बुलंद किया है। उन्होंने कहा कि हम वो गीदड़ नहीं जो मैदान छोड़कर भाग जाएं। 125 बार संविधान संशोधन हुआ, हिंदू राष्ट्र के लिए एकबार और हो जाएगा।

Dhirendra Shastri- India TV Hindi Image Source : FILE धीरेंद्र शास्त्री

नई दिल्ली: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र की हुंकार भरी है। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में बाबा धीरेंद्र शास्त्री का दरबार शुरू हो चुका है। ये आयोजन पूरे 7 दिन के लिए है और कल से चमत्कार वाला दिव्य दरबार भी लगेगा। लेकिन उससे ठीक पहले बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने आज हिंदू राष्ट्र की आवाज को बुलंद किया है। बाबा ने कहा है कि हिंदू राष्ट्र की मांग ही इसलिए है कि देश से हिंदू मुसलमान की लड़ाई खत्म हो जाए।

उन्होंने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र और समाज के हर वर्ग के लोग यहां रहें, यही एजेंडा है। सनातन के खिलाफ इंटरनेशनल साजिश हो रही है। लेकिन हम वो गीदड़ नहीं जो मैदान छोड़कर भाग जाएं। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि 125 बार संविधान संशोधन हुआ, हिंदू राष्ट्र के लिए एकबार और हो जाएगा। 

फिर सजा बाबा का दरबार, चारों तरफ जय श्रीराम के नारों की गूंज

सनातन का झंडा बुलंद करने निकले बाबा बागेश्वर धाम का दरबार फिर सज गया है। टीकमगढ़ में बाबा धीरेंद्र शास्त्री शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। लाखों की भीड़ के बीच एक बार फिर दरबार लगाया गया है। गौरतलब है कि हिंदू राष्ट्र की मांग के साथ टीकमगढ़ में 7 दिन का आयोजन शुरू हो चुका है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में लाखों लोग खड़े हैं। बाबा ने कलश यात्रा के जरिए अपनी ताकत दिखाई है। उनके समर्थक भी अब हिंदू राष्ट्र की आवाज को बुलंद करने लगे हैं। 

सनातन विरोधियों पर बाबा ने किया हमला

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने सनातन विरोधियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सनातन के खिलाफ इंटरनेशनल साजिश हो रही है। लेकिन उनके दरबार ने सभी साजिश को फेल कर दिया है। बाबा ने हिंदू राष्ट्र की हुंकार लगाते हुए विरोधियों पर अटैक किया और कहा कि वो अपनी जलन बरकरार रखें, हम अपना जलवा बरकरार रखेंगे।

इसके अलावा मुस्लिम समाज के लोगों ने फूल बरसा कर धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत किया है। मुस्लिम बहुल इलाके में कलश यात्रा पर फूल भी बरसाए गए हैं। बता दें कि 5 फरवरी को कलश यात्रा के साथ बाबा का आयोजन शुरू हुआ था। बाबा की राम कथा में लोगों की भीड़ उमड़ी है। देश विदेश से भक्तों का जमावड़ा है लेकिन बाबा की असली अग्निपरीक्षा कल से शुरू होगी, जब बाबा एक बार दिव्य दरबार सजाएंगे। दो दिन के दिव्य दरबार में फिर पर्ची निकलेगी और चमत्कारों का पिटारा खुलेगा।

ये भी पढ़ें- 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में बोले राहुल गांधी, कहा- यात्रा में 10-15 दिन चलने से गायब हो गया घमंड

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में फिर निशाने पर अल्पसंख्यक, आतंकी हमले में एक शख्स की मौत, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Latest India News