Friday, April 19, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने फिर एक कश्मीरी पंडित की हत्या की, बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर अल्पसंख्यक वर्ग को निशाना बनाया है। इस आतंकी हमले में संजय शर्मा नाम के शख्स की मौत हो गई है। पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: February 26, 2023 13:57 IST
Jammu Kashmir- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर: आतंकियों के नापाक मंसूबों पर नकेल कसने के लिए लगातार शिकंजा कसा जा रहा है लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अचन का है। यहां संदिग्ध आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी है। वह एक बैंक में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। 

आतंकियों ने फिर से अल्पसंख्यक वर्ग को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। आतंकियों की गोलीबारी में संजय शर्मा पुत्र काशीनाथ शर्मा निवासी अचन पुलवामा की मौत हुई है। स्थानीय बाजार जाते समय आतंकियों ने उन पर गोलीबारी की। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गहरे जख्म के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

 

घाटी में जगह-जगह फैलीं आतंक की जड़ें 

बता दें कि फरवरी की शुरुआत में एक खबर सामने आई थी कि यहां सरकारी स्कूल का टीचर ही आतंकी निकला। इस बारे में जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह का बयान भी सामने आया था। उन्होंने कहा था, 'लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को कई विस्फोटों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह आतंकवादी पहले एक सरकारी स्कूल का शिक्षक था। वह वैष्णो देवी तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस में हुए विस्फोट की घटना में भी कथित तौर पर शामिल था।'

सिंह ने पत्रकारों को बताया कि जम्मू के नरवाल में हाल ही में हुए दोहरे विस्फोट की जांच के बाद रियासी जिले के निवासी आरिफ को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक आईईडी (संवर्धित विस्फोटक उपकरण) भी बरामद किया गया है, जिसे इत्र की बोतल के अंदर लगाया गया था। 

ये भी पढ़ें- 

नोएडा: पुलिस की पिटाई से दुखी बच्चे ने की सुसाइड, फांसी से लटका मिला शव, विभाग ने की ये कार्रवाई

प्रयागराज हत्याकांड: अतीक अहमद के गिरोह ने उमेश पाल का कर लिया था किडनैप, जानें इस मर्डर केस से जुड़े बाकी अपडेट

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement